---विज्ञापन---

Sonakshi Zaheer के वेडिंग रिसेप्शन में होंगे 1000 मेहमान, सारी रात जमेगी महफिल, देखिए पूरी डिटेल्स

Sonakshi Zaheer Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में होने वाला है। इसमें शामिल होने वाले मेहमानों से लेकर हर एक डिटेल्स सामने आ गई है। सोनाक्षी और जहीर के इस खास दिन को शिल्पा शेट्टी की टीम ने खास बनाने के लिए जमकर तैयारी की है, और वेन्यू को बहुत खूबसूरती से सजाया भी गया है।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 23, 2024 19:35
Share :

Sonakshi Zaheer Wedding Reception: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर पिछले काफी दिनों चर्चा हो रही है। हर किसी की नजर कपल की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने सिविल मैरिज एक्ट के तहत एक-दूसरे को अपना लाइफ पार्टनर बनाने का फैसला किया है और मैरिज रजिस्टर्ड करवाने के बाद दोनों एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देने वाले हैं, जो शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में होने वाला है।

रिसेप्शन की पूरी डिटेल्स

जानकारी के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में करीब 1000 मेहमान शामिल होने वाले हैं और इस ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें बॉलीवुड की शादियों का मोस्ट पॉपुलर डीजे गणेश को सारी जिम्मेदारी दी गई है। सुबह 4 बजे तक रिसेप्शन में पार्टी चलने वाली है। पहले एक रिपोर्ट में बताया गया था कि सोनाक्षी की शादी का न्यौता सलमान खान, अमिताभ बच्चन समेत बॉलीवुड जगत के कई जानी-मानी हस्तियों को दिया गया है। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि कपल को आशीर्वाद देने कई बड़े फिल्म स्टार्स रिसेप्शन में आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 60 की उम्र में शादी रचाने को बेताब है ये सुपरस्टार, 6 बच्चों के बाप का 2 बार पहले हो चुका है तलाक

First published on: Jun 23, 2024 07:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.