---विज्ञापन---

60 की उम्र में शादी रचाने को बेताब है ये सुपरस्टार, 6 बच्चों के बाप का 2 बार पहले हो चुका है तलाक

Brad Pitt Third Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बीच खबरें सामने आ रही हैं कि 60 साल की उम्र में जाने-माने एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड से तीसरी शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। बताया तो यहां तक जा रहा है कि एक्टर गर्लफ्रेंड के साथ परिवार आगे बढ़ाने के लिए भी तैयार हैं।

Brad Pitt girlfriend Ines De Ramon

Brad Pitt Third Wedding: बॉलीवुड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट (Brad Pitt) अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट में बने रहते हैं। कभी अपने तलाक तो कभी अपने बच्चों को लेकर एक्टर किसी ना किसी वजह से खबरों में आ ही जाते हैं और इस बार वो अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा के बाजार में छाए हुए हैं। 60 साल के ब्रैड पिट इन दिनों इनेस डे रामोन को डेट कर रहे हैं और चर्चा है कि वो उनके साथ काफी सीरियस हैं और अपने रिश्ते को शादी में बदलने के लिए भी तैयार हैं।

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करेंगे एक्टर!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रैड पिट अपनी गर्लफ्रेंड इनेस डे रामोन (Ines De Ramon) को जल्द ही शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं। ब्रैड पिट को लेकर कहा जा रहा है कि वो अपनी नई गर्लफ्रेंड इनेस के साथ काफी खुश है और वो उनको लेकर अपना परिवार आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रह हैं। ऐसे में वो जल्द ही उनके शादी शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं।

पापा बनने के लिए तैयार!

ब्रैड पिट को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वो ना सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड इनेस डे रामोन (Ines De Ramon) से शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं, बल्कि वो उनके साथ अपने परिवार को भी आगे बढ़ाना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि वो इनेस के साथ अपना बेबी पैदा करके सातवी बार पापा बनने के लिए तैयार हैं।

6 और 2 तलाक

बता दें कि हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट का दो बार तलाक हो चुका है और उनके अपनी दूसरी वाइफ से उन्हें 6 बच्चे हैं। एक्टर की पहली शादी जेनिफर एनिस्टन से 2000 से 2005 तक चली थी। उसके बाद साल 2014 में हॉलीवुड सुपरस्टार एंजेलिना जोली से एक्टर ने दूसरी शादी रचाई। मगर उनकी शादी भी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और साल 2019 में उनका तलाक हो गया। एक्ट्रेस ने ब्रैड पर तलाक के दौरान कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस हाउस की पहली चोरी! घरवाले हुए परेशान, क्या चोरों का होगा पर्दाफाश?

First published on: Jun 23, 2024 06:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.