---विज्ञापन---

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं हुए भाई लव-कुश! फिर भाई का फर्ज किसने निभाया?

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग 23 जून को शादी कर ली है, इस शादी में उनके पेरेंट्स तो नजर आए लेकिन भाई नदारद दिखे, ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या वो फंक्शन में आए थे?

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी 23 जून 2024 (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding) को हो गई है। वेडिंग में कपल बहुत अच्छे लग रहे थे, और इस फंक्शन में 1 हजार लोगों ने शिरकत की थी। शादी का प्रोग्राम 24 जून सुबह 4 बजे तक चला। अब शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस फूलों की चादर के नीचे चलती हुई अपने मियां जी के पास जा रही है। लेकिन चादर को उठाने वालों में अभिनेत्री के भाई नहीं बल्कि कोई और हैं। ऐसे में यूजर्स का सवाल है कि आखिर भाई शादी में शामिल क्यों नहीं हुए, अगर हुए तो नजर क्यों नहीं आए?

लव-कुश नहीं तो फिर किसने निभाया भाई का फर्ज

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मोहब्बत रंग लाई और बीते दिन वो शादी के बंधन में बंध गए हैं। दुल्हन के रूप में एक्ट्रेस बहुत सुंदर लग रही थीं, हालांकि उन्होंने सिंपल का लुक कैरी किया था। वहीं दूल्हे के रूप में जहीर इकबाल भी काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों साथ में बेहद अच्छे लग रहे थे। एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है जिसमें सोनाक्षी फूलों की चादर के नीचे नजर आ रही हैं। इस चादर को आमतौर भाई ही उठाता है लेकिन सोना की शादी में भाई की जिम्मेदारी हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के भाई साकिब सलीम (Saqib Salim) ने निभाई है।

क्या शादी में नहीं शामिल थे लव-कुश?

अब इस वीडियो पर बवाल मच गया है। सभी यूजर्स का सवाल है कि आखिर सोनाक्षी सिन्हा के असली भाई लव-कुश कहां थे? क्या वो शादी में आए थे या नहीं, क्या वो अपनी बहन की इंटरफेथ मैरिज से नाखुश हैं। ऐसे कई सवालों के घेरे में सोना की शादी आ गई है।

Sonakshi Sinha

यूजर्स ने पूछे सवाल

अब शादी तो हो गई है लेकिन चर्चाएं अभी खत्म नहीं हुई है। जी हां, एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो फूलों की चादर के नीचे चल रही हैं। इस चादर को उनके रियल भाई ने नहीं बल्कि बेस्ट फ्रेंड के भाई ने पकड़ा हुआ है।

Sonakshi Sinha

ऐसे में लोगों के सवाल आ रहे हैं। एक यूजर ने पूछा- असली भाई कहां हैं? दूसरे ने पूछा- ये लव-कुश तो नहीं हैं। तीसरे ने पूछा- क्या भाई शादी में नहीं आए। इसी तरह के कई कमेंट आए हैं।

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी के लिए 23 जून ही क्यों चुना?

First published on: Jun 24, 2024 09:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.