Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर धमकी देने वालों पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- किसी को हक नहीं…

Shatrughan Sinha React On Sonakshi Zaheer Wedding Controversy: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद पटना में पोस्टर लगे है कि सोनाक्षी को बिहार में घूसने नहीं दिया जाएगा। मगर अब शत्रुघ्न सिन्हा ने विरोध करने वालों पर पलटवार किया है और कहा कि किसी को भी इस मामले में बोलने का हक नहीं है।

Shatrughan Sinha React On Sonakshi Zaheer Wedding Controversy

Shatrughan Sinha React On Sonakshi Zaheer Wedding Controversy: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब शादी के बंधन में बंध गए है, मगर उनकी शादी के बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हिन्दू सोनाक्षी के मुस्लिम जहीर से शादी के फैसले को लोग लव जिहाद का मुद्दा बना रहे हैं और इसे लेकर ना सिर्फ उन दोनों को बल्कि सिन्हा फैमिली को भी धमका रहे हैं। बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के होमटाउन पटना में पोस्टर तक छापे गए हैं, जिसमें सोनाक्षी को बिहार में घूसने नहीं देने की बात लिखी हुई है और सिन्हा फैमिली को भी धमकी दी है। अब बेटी सोनाक्षी और दामाद जहीर की शादी का विरोध करने वालों को पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

पटना में सोनाक्षी की शादी पर बवाल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों के सामने आने के बाद से पटना में जमकर बवाल हो रहा है। शादी से पहले भी सिन्हा फैमिली को धमकी तक मिली थी कि वो इस शादी के बारे में एक बार पहले सोच ले। जहीर और सोनाक्षी ने सिविल कोर्ट स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की है और उनकी शादी के बाद से बिहार की हिंदू शिव भवानी सेना ने इस शादी को लव जिहाद बताते हुए इसका विरोध कर रहे हैं। इन लोगों ने पटना में पोस्टर तक लगा दिए हैं कि वो सोनाक्षी सिन्हा को बिहार में घूसने नहीं देंगे। ऐसे में सोनाक्षी की शादी का विरोध करने वालों पर पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: ससुराल में रो पड़ी सोनाक्षी सिन्हा, ऐसे हुआ नई बहुरानी का स्वागत!

शत्रुघ्न सिन्हा का पलटवार

शत्रुघ्न सिन्हा ने विरोध करने वालों पर पलटवार करते हुए कहा कि आनंद बक्शी साहब ने इन प्रदर्शनकारियों को लेकर कहा है, ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना’ इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘कहने वाले अगर बेकार बिना काम-काज के हो तो कहना ही काम बन जाता है। मेरी बेटी ने कुछ इल्लिगल और सविंधान के खिलाफ नहीं किया है। शादी को दोनों का निजी फैसला होता है, किसी को इसमें बोलने और दखल देने का हक नहीं है। विरोधियों को मुझे यही कहना है कि जाओ जिंदगी जियो और अपनी लाइफ में कुछ जरूरी करो। बस, और कुछ नहीं कहना।’

शादी में नहीं आए भाई 

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में उनके भाई कही नजर नहीं आए। ऐसे में हर कोई यही कह रहा है कि शायद वो जहीर से अपनी बहन की शादी से खुश नहीं है और इस वजह से ही लव-कुश शादी की हर रस्म से दूर रहे। मगर सोनाक्षी की भाभी को हर रस्म में परिवार के साथ स्पॉट किया गया है और वो रिसेप्शन में भी नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा की जहीर से शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा को मिली धमकी, कहा- बेटे लव-कुश और घर के…

 

First published on: Jun 25, 2024 11:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.