---विज्ञापन---

लीक हुआ सोनाक्षी का वेडिंग कार्ड, 7 साल से जहीर को डेट कर रही हैं दबंग गर्ल

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Card Leak: बॉलीवुड गलियारों में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें आग की तरफ फैल रही हैं और इस बीच अब दोनों का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वेडिंग कार्ड से ये भी साफ हो गया है कि दोनों पिछले कितने साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 13, 2024 12:47
Share :
सोनाक्षी-जहीर की शादी का कार्ड

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Card Leak: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। दबंग गर्ल अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जहीर और सोनाक्षी की शादी की खबरें गॉसिप गलियारों में आग की तरह फैली हुई है, हालांकि कपल की तरफ से अभी तक ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और इकबाल का वेडिंग कार्ड लीक हो गया है और इस कार्ड ने सोनाक्षी और जहीर के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा भी कर दिया है।

वेडिंग इनवाइट ने खोली पोल (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Card Leak)

इंटरनेट पर एक वेडिंग इनवाइट वायरल हो रहा है,ये एक वीडिोय ओटीटी इनवाइट है। उसमें सोनाक्षी और जहीर की आवाज आ रही है और वो दोनों बोल रहे है कि हमारे सभी हिप, टेक,सैवी, जासूस दोस्तों और फैमिली को हाय। उन्होंने आगे बोला, ‘हम सात साल से साथ हैं, रूमर्ड गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से अब हसबैंड-वाइफ बनने जा रहे हैं। ये सेलिब्रेशन आपकी मौजूदगी के बिना कंप्लीट नहीं होगा इसलिए आप कुछ भी कर रहे हों, लेकिन 23 जून को फ्री रहें।’

 

बता दे कि सोनाक्षी और जहीर की शादी में लाल रंग के कपड़े पहनकर नहीं आना है और यह शादी शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट Bastian At The Top में होने वाली है।

यह भी पढ़ें: ‘कंगना रनौत को खरीद लूंगा चाहे जितनी भी बोली लगे’, किसान नेता की फिसली जुबान

First published on: Jun 13, 2024 12:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.