Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

‘कंगना रनौत को खरीद लूंगा चाहे जितनी भी बोली लगे’, किसान नेता की फिसली जुबान

Farmer Leader Statement On Kangana Ranaut: थप्पड़कांड के बाद सिख किसान नेता कंगना रनौत पर विवादित बयान दे डाला है, जो तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस किसान नेता ने एक्ट्रेस-सांसद कंगना रनौत को खरीदने की बात बोली है।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 12, 2024 19:52
Share :
Kangana Ranaut

Farmer Leader Statement On Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा सीट से सांसद बन गई हैं। हाल ही में कंगना को 9 जून को चंडीगढ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला जवान ने थप्पड़ मारा था। इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था और कंगना के सपोर्ट में भी कई सेलेब्स उतर आए थे। हालांकि कंगना के खिलाफ कई लोगों ने महिला जवान का समर्थन किया था। इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक किसान नेता का विवादित बयान वायरल हो रहा है, जिसने बड़ा बवाल भी खड़ा कर दिया है। चलिए बताते है कि इस किसान नेता ने क्या है।

कंगना पर किसान नेता का विवादित बयान

एक निजी डिजिटल चैनल से बातचीत में पंजाब के इस सिख किसान नेता से जब कंगना रनौत के बारे में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने अपनी भाषा में कहा, ‘कंगना रनौत के पास क्या ज्यादा पैसा है। मैं तो इसे अकेले ही खरीद लूं।’ उनकी इस बात पर रिपोर्टर पूछता है कि आपके पास कितना पैसा है तो आप कंगना को खरीद लोगे? ‘मैं कंगना रनौत को खरीद लूंगा चाहे वो जहां मर्जी अपनी बोली लगाए।’ उसकी इस बात को सुनकर वो रिपोर्ट फिर कहता है कि आपका क्या बिजनेस है, जो इतनी ऐसा बोल रहे हैं कि आपका ही मजाक ना बन जाए? इस पर वो किसान नेता बोलता है, ‘हां बिल्कुल मेरा खेती बाड़ी का बिजनेस है। हम किसान हैं।’

यह भी पढ़ें: 90 के दशक का ‘छोटा बच्चा’; हो गया जवान, नहीं मिली खास पहचान

 

First published on: Jun 12, 2024 07:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.