---विज्ञापन---

SONAKSHI-ZAHEER का ‘हनीमून पीरियड’ शुरू, पूल से कपल की रोमांटिक तस्वीरें वायरल

SONAKSHI-ZAHEER HONEYMOON PICS: सोनाक्षी सिन्हा शादी के 9 दिन बाद पति जहीर संग हनीमून मनाती नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने पूल में पति संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए फोटोज शेयर की हैं। सोनाक्षी और जहीर की शादी की वीडियो और फोटोज भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं, अब उनके हनीमून की फोटोज पर फैंस की निगाहें ठहर गई हैं।

SONAKSHI-ZAHEER HONEYMOON PICS
पूल में सोनाक्षी-जहीर

SONAKSHI-ZAHEER HONEYMOON PICS: बॉलीवुड न्यूली वेड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बाद हनीमून मना रहे हैं और एक्ट्रेस ने अपने हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को 9 दिन हो चुके हैं और इस बीच कपल किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहा है। बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस के पापा शत्रुघ्न सिन्हा हॉस्पिटल में एडमिट हैं और इस बीच अब सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ पूल में समय रोमांटिक टाइम स्पेंड करते हुए तस्वीर और वीडियो शेयर की हैं।

सोनाक्षी-जहीर का हनीमून 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी शादी के बाद से हॉट टॉपिक बने हुए हैं और इस बीच कपल के हनीमून की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो और फोटो शेयर की है, जिसमें वो पूल में पति जहीर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट करती नजर आ रही हैं। सोनाक्षी और जहीर की इन रोमांटिक तस्वीरों से साफ हो गया है कि कपल शादी के 9 दिन बाद अपने हनीमून के लिए निकल गया है।

रोमांटिक अंदाज में आए नजर

सोनाक्षी और जहीर की जो फोटो सामने आई है, उसमें एक्ट्रेस पति जहीर की गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं। वो दोनों टैरेस के पूल में हैं और उनके पीछे खूबसूरत सेनसेट दिख रहा है, जिसका कपल मजा ले रहे हैं।

सेल्फी लेता दिखा कपल

सोनाक्षी की एक स्टोरी में फोटो शेयर की गई है, जिसमें जहीर सेल्फी ले रहे हैं और सोना उनके कंधे पर हाथ रखा हुआ है और हाथ में उन्होंने जूस का ग्लास थाम रखा है। हालांकि जहां जहीर फोन की तरफ देख रहे हैं, तो एक्ट्रेस दूसरी साइड देखती दिख रही हैं।

हॉस्पिटल में पापा शत्रुघ्न

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी के 5 दिन बाद ही उनके पापा शत्रुघ्न सिन्हा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सोनाक्षी और जहीर उनसे मिलने भी पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि वो अपने घर पर फिसल गए थे और उन्हें चोट लगी है। जबकि उनके बेटे लव सिन्हा का कहना है कि उनके पापा को बुखार था। फिलहाल एक्टर हॉस्पिटल में ही हैं और वहां से उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आई  थी।

यह भी पढ़ें: Youtuber उस्मान सैफी कौन? महिला IAS ने जिसपर दर्ज कराई FIR, आपत्तिजनक टिप्पणी का लगाया इल्जाम

First published on: Jul 02, 2024 07:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.