Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली जहीर संग गुपचुप शादी? जानें 23 जून के फंक्शन की इनसाइड स्टोरी

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि इन दोनों अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है कि कपल पहले ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं और अब सिर्फ वेडिंग रिसेप्शन देने जा रहे हैं।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 12, 2024 19:13
Share :
सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वो 23 जून को अपने लॉग टर्म बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी करने जा रही हैं। बीते कुछ दिनों से लगातार सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर नए -नए अपडेट सामने आ रहे हैं। कभी कोई कह रहा है कि वो निकाह करेंगे, तो कोई बोल रहा है कि वो दोनों हिन्दू रीति-रिवाज से शादी करेंगे। इतना ही नहीं शादी की गेस्ट लिस्ट तक सामने आ चुकी है। मगर इस बीच अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

23 जून को होगा वेडिंग रिसेप्शन?

मगर इस बीच अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पहले ही शादी कर ली है और अब कपल वेडिंग रिसेप्शन देने जा रहा है। हालांकि ऐसा हमारा कहना नहीं है, बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स में कपल के करीबी के हवाले से बताया गया है कि कपल पहले ही रजिस्टर्ड मैरिज कर चुका है और अब 23 जून को कपल वेडिंग रिसेप्शन देने जा रहा है। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो 23 जून को ही साफ हो पाएगा। वैसे अभी तक सोनाक्षी और जहीर ने अपनी शादी की खबरों की पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें: शादी से पहले देखिए Sonakshi Sinha का ‘ससुराल’, क्या करते हैं सास-ससुर?

First published on: Jun 12, 2024 07:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.