Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

शादी से पहले देखिए Sonakshi Sinha का ‘ससुराल’, क्या करते हैं सास-ससुर?

Zaheer Iqbal Parents: खबरें हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में चलिए हम आपको बताते हैं कि सोनाक्षी के होने वाले ससुराल में कौन-कौन हैं और वो क्या करते हैं।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 12, 2024 16:00
Share :
सोनाक्षी का ससुराल...

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Parents: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Parents) की शादी की खबरें इस समय बॉलीवुड गलियारों में छाई हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हालांकि अभी तक इनकी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है। मगर इस बीच एक रिपोर्ट में कपल के सूत्र के हवाले से बताया गया है कि कपल पहले ही रजिस्टर्ड मैरिज कर चुका है और अब वो 23 जून को सिर्फ पार्टी दे रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा का होने वाला ‘ससुराल’

ऐसे में चलिए बताते है कि सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुराल वाले कौन हैं और उनके सास-ससुर क्या करते हैं। जहीर (Zaheer Iqbal Parents) का पूरा नाम जहीर इकबाल रतानसी है। जहीर एक ज्वैलरी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता सलमान खान के करीबी दोस्त हैं और उनका नाम इकबाल रतानसी है। वो जूलर और एक नामी बिजनेसमैन हैं और उनका रतानसी एक बड़ा ब्रांड है। जहीर की मां हाउसवाइफ हैं और उनकी बहन सनम रतानसी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं। एक्टर का एक छोटा भाई कंप्यूटर इंजीनियर हैं।

यह भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश के नए डिप्टी सीएम बने सुपरस्टार पवन कल्याण से जुड़ी 10 खास बातें

 

First published on: Jun 12, 2024 02:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.