---विज्ञापन---

सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर समेत 3 के खिलाफ कुर्की वारंट, Fraud केस में एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर स्टे

KURKI ORDER OF SONAKSHI SINHA MANAGER: Fraud केस में सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर समेत 3 के खिलाफ कुर्की वारंट जारी किया गया है।

SONAKSHI SINHA fraud case
SONAKSHI SINHA fraud case

KURKI ORDER OF SONAKSHI SINHA MANAGER: बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (SONAKSHI SINHA) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सोनाक्षी सिन्हा के नाम पर लाखों की धोड़ाधड़ी मामले में उनकी मैनेजर मालविका पंजाबी समेत धोमिल ठक्कर और एड गर्ल शकारिया के खिलाफ मुरादाबाद के सत्र न्यायालय ने कुर्की के आदेश जारी किए हैं। इस तीनों पर आरोप है कि इन्होंने इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी की है।

सोना को मिला अरेस्ट स्टे

बता दें कि इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा को हाईकोर्ट से 28 फरवरी तक का अरेस्ट स्टे मिला हुआ है ,जबकि मुरादाबाद के सत्र कोर्ट ने आज ही सोनाक्षी के अलावा अन्य 3 आरोपियों की कुर्की के आदेश जारी किए हैं। तीनों आरोपीयों मालविका पंजाबी, धोमिल टक्कर, और एड गर्ल शकारिया के खिलाफ 7 फरवरी को मुरादाबाद के सत्र कोर्ट ने वारंट जारी किया है। सोनाक्षी के खिलाफ फ्रॉड का केस दर्ज कराया गया है।

सोना के नाम दर्ज हुआ फ्रॉड केस

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा और अन्य के खिलाफ 22 फरवरी 2019 को मुरादाबाद के रहने वाले प्रमोद शर्मा ने कटघर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। शिकायतकर्ता का कहना है कि दिल्ली में 30 सितंबर 2018 को सोनाक्षी का कार्यक्रम होना था। मगर 36 लाख रुपये लेने के बाद एक्ट्रेस और उनके सलाहकार ने इवेंट में आने से इंकार कर दिया था। जबकि उन्होंने शिकायतकर्ता और शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा से इवेंट की पूरी फीस ले ली थी।

धोखाधड़ी और गबन के लगे आरोप

इवेंट के पैसे लेने के बावजूद एक्ट्रेस ना पहुंचने पर प्रमोद शर्मा ने थाने में सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच के खिलाफ धोखाधड़ी और गबन के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमे के प्रमोद शर्मा के वकील पी के गोस्वामी के मुताबिक जांच में ये सभी आरोपी दोषी पाए गए हैं। ऐसे में आज मालविका पंजाबी, एड गर्ल शकारिया और धूमिल ठक्कर के खिलाफ आज 82 की कार्रवाई करते हुए कोर्ट ने कुर्की के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: वो 5 मौके जब-जब Anushka Sharma और Virat Kohli की प्राइवेसी हुई लीक

कब होगी अगली सुनवाई

सोनाक्षी सिन्हा के नाम पर धोखाधड़ी मामले में उनकी मैनेजर मालविका पंजाबी, एड गर्ल शकारिया और धूमिल ठक्कर के खिलाफ आज 82 की कार्रवाई करते हुए कुर्की के आदेश दिए हैं। ऐसे में अब इस मामले में अगली सुनवाई 28 फरवरी को होगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो, सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में अहम रोल में नजर आने वाली हैं।

First published on: Feb 07, 2024 08:12 PM