Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव का नहीं पिघला दिल, बहन की शादी में बाहरवालों की तरह शरीक हुए कुश!

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस की शादी में उनके भाइयों के ना शामिल होने की खबरों के बीच कुश की वेन्यू से फोटो सामने आई है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में कुश आए हैं, लेकिन शादी की रस्मों से उन्होंने खुद को दूर रखा था।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 23 जून को शादी कर ली है। दोनों ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सिविल मैरिज स्पेशल एक्ट के तहत शादी की है। बीते दिन कपल ने शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा था, जिसमें तमाम फिल्म जगत के स्टार्स शामिल हुए थे। सलमान खान से लेकर रेखा तक इस रिसेप्शन में शरीक हुए, मगर सोनाक्षी की फैमिली से उनकी शादी में सिर्फ मम्मी-पापा ही नजर आए। ऐसे में खबरें फैल रही है कि अपनी बहन की शादी से दोनों भाइयों ने खुद को दूर रखा। मगर सोशल मीडिया पर सोनाक्षी के भाई कुश की फोटो वेन्यू से वायरल हो रही है।

दोस्त ने निभाया भाई का फर्ज  (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding)

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा की शादी की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। उनमें सोनाक्षी के दोनों भाई नजर नहीं आए हैं और ना ही वो किसी प्री वेडिंग फंक्शन में दिखे। शादी की एक वीडियो सोशल  मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा के दोस्त और उनकी बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम भाई का फर्ज अदा करते दिखाई दे रहे हैं। जहां दुल्हन के एंट्री पर फूलों की चादर को भाई पकड़ते हैं, तो सोनाक्षी की शादी में यह फर्ज साकिब ने निभाया।

 

शादी में शरीक हुए कुश! (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में एक्ट्रेस भाइयों के शामिल ना होने की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के एक भाई कुश की फोटो वायरल हो रही है, जिससे कार चलाते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने काले रंग का कुर्ता और उसके ऊपर चैक जैकेट डाली हुई है। इस तस्वीर से साफ है कि वो अपनी बहन के प्यार की खातिर गुस्सा भूलाकर शादी में शामिल हुए थे। मगर उन्होंने शादी में होने वाली रस्मोंं से खुद को दूर रखा। वो अपनी एकलौती बहन की शादी में सिर्फ बाहरवालों की तरह शामिल हुए हैं।

लव का गुस्सा नहीं हुआ कम!

सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर पहले ही उनके भाई लव ने पैपराजी से बातचीत में कहा था कि उन्हें किसी शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है और वो विदेश में हैं। मगर रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव इस शादी के खिलाफ थे और यही वजह है कि वो अपनी बहन की शादी में शामिल नहीं हुए हैं। शादी के बाद भी लव का गुस्सा कम नहीं हुआ है और ना तो वो शादी में आए है, ना ही उन्होंने बहन को सोशल मीडिया पर शादी की बधाई दी है। कहा जा रहा है कि लव अपनी बहन सोनाक्षी की उनके बॉयफ्रेंड जहीर संग शादी से खुश नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मुझे मारना मत…’ अमिताभ बच्चन को सता रहा कत्लेआम का डर, जानिए क्यों मांगनी पड़ी माफी

 

First published on: Jun 24, 2024 01:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.