---विज्ञापन---

सोनाक्षी सिन्हा ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोली- ‘अब हम हॉस्पिटल नहीं जा सकते…’

Sonakshi Sinha On Pregnancy Rumours: जहीर इकबाल से शादी के 12 दिन बाद एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा काम पर वापस लौंट आई हैं और अपकमिंग फिल्म 'काकुडा' के प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि अब वो हॉस्पिटल नहीं जा सकती हैं।

Sonakshi Sinha On Pregnancy Rumours
Sonakshi Sinha On Pregnancy Rumours

Sonakshi Sinha On Pregnancy Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को एक्टर जहीर इकबाल से इंटीमेट वेडिंग की थी। सोनाक्षी-जहीर की शादी की तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। शादी और मिनी हनीमून के बाद अब सोनाक्षी एक बार फिर अपने काम पर लौट आई हैं और वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘काकुड़ा’ के प्रमोशन में जुट गई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस एक इंटरव्यू के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी रुमर्स पर चुप्पी तोड़ी है और इन अफवाहों पर खुद ही चुटकी भी ले ली है।

काम पर लौटी सोनाक्षी सिन्हा

शादी के 12 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा अपने काम पर वापस लौंट आई हैं और आगामी फिल्म ‘काकुड़ा’ का प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में रितेश देशमुख भी लीड रोल में दिखाई देंगे। हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘काकुडा’ सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 12 जुलाई को स्ट्रीम होगी। फिल्म का प्रमोशन भी अब सोनाक्षी ने शुरू कर दिया है और हाल ही में जहीर ने भी उनकी फिल्म के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया था।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 के लिए किसने ली कितनी फीस, स्पेशल अपीयरेंस कर ‘जीतू भैया’ ने भी वसूली मोटी रकम!

शादी के बाद कैसी है लाइफ?

जूम‘ को दिए इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा से जब पूछा गया कि जहीर से शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसी है? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘ये अब पहले से कहीं बेहतर है।’ सोनाक्षी ने आगे कहा, ‘काम पर आकर मैं काफी खुश हूं और शादी के बाद भी में पहले जैसे की तरह फील कर रही हूं, यही सबसे खूबसूरत है। शादी के बाद भी मेरी जिंदगी पहले की तरह ही व्यवस्थित है।’

प्रेग्नेंसी रुमर्स पर ली चुटकी

सोनाक्षी सिन्हा अपने मजाकिया अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं और एक बार फिर उनका मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला।सोनाक्षी सिन्हा ने इंटरव्यू के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी रुमर्स पर भी चुटकी ली। जी हां, जहीर की बेगम ने प्रेग्नेंसी रुमर्स पर मजाक करते हुए कहा, ‘शादी के बाद बस एक ही बदलाव है कि अब हॉस्पिटल नहीं जा सकते हैं, क्योंकि जब बाहर निकलते हैं तो लोग सोचते है कि आप प्रेग्नेंट हैं।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: ‘आशना चांद’ कौन? जो कंटेस्टेंट कटारिया का ‘लव’, क्या करती हैं काम?

First published on: Jul 05, 2024 08:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.