---विज्ञापन---

SonaHeer Wedding Reception में पेरेंट्स से लेकर हुमा कुरैशी और बिग बॉस भी पहुंचे और इन सितारों ने की शिरकत!

SonaHeer Reception Guest: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा नई नवेली दुल्हन के लिबास में नजर आईं। वहीं जहीर भी खूब गजब ढा रहे थे। इन दोनों का वेडिंग रिसेप्शन शिल्पा शेट्टी के दादर में मौजूद रेस्टोरेंट Bastian में शुरू हो चुका है।चलिए जानते हैं. इस रिसेप्शन पार्टी में किस-किस सितारे ने शिरकत की।

Sonakshi-Zaheer
Sonakshi-Zaheer

SonaHeer Reception Guest: बॉलिवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लंबे समय से रहे बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर ली है। इस जोड़े की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। दोनों के परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इन दोनों ने शादी का रजिस्ट्रेशन करवाया। अब यह जोड़ी शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट Bastian जो कि दादर में मौजूद है, में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी कर रहे हैं। चलिए जानते हैं, इस रिसेप्शन पार्टी में कौन-कौन अब तक शिरकत कर चुका है। आपको बता दें, ये रिसेप्शन पार्टी सुबह 4 बजे तक चलेगी।

सलमान खान

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के स्पेशल गेस्ट सलमान खान ने शादी की रिसेप्शन पार्टी में एंट्री की। उनका स्वैग देखते ही बन रहा था। वे बेहद टाइट सिक्योरिटी के साथ इस वेडिंग रिस्प्शन बैश में पहुंचे।

हुमा कुरैशी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की सबसे करीबी दोस्त हुमा कुरैशी अक्सर उनके साथ दिखाई देती हैं। वे इस शादी में बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। शादी की रिसेप्शन पार्टी में हुमा ने व्हाइट विजनरी साड़ी बेहद स्टाइलिश अंदाज में पहनी हुई थी। वेडिंग रिसेप्शन में सबसे पहले आने वाले गेस्ट में हुमा कुरैशी थीं।

सिन्हा फैमिली

सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुध्न सिन्हा और मां पूनम भी इस वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में नजर आए। वे दोनों ना सिर्फ जहीर और सोनाक्षी को आशीर्वाद देते नजर आए, बल्कि अपनी प्रजेंस से उन्होंने इस रिसेप्शन पार्टी में चार चांद लगा दिए।

जहीर इकबाल के पेरेंट्स

जहां एक तरफ सोनाक्षी सिन्हा के पेरेंट्स इस रिसेप्शन पार्टी में नजर आए, वहीं जहीर इकबाल के पेरेंट्स भी अपने बेटे की वेडिंग रिसेप्शन में बेहद खास अंदाज में पहुंचे।

हीरामंडी कास्ट

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में हीरामंडी की कास्ट भी नजर आईं। इस दौरान संजय लीला भंसाली और अदिति राव हैदरी अपने मंगेतर सिद्धार्थ के साथ नजर आईं तो वहीं ऋचा चड्ढा अपने पति अली फजल के साथ नजर आईं। इसके अलावा संजीदा शेख भी इस पार्टी में नजर आईं।

 

काजल से लेकर रवीना टंडन और बिग बॉस अनिल कपूर भी दिखे

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में कई बड़े सितारे नजर आए। एक तरफ जहां काजल खुले बालों में गोल्डन एंड ब्लैक साड़ी में नजर आईं, वहीं अनिल कपूर बिग बॉस के अंदाज में दिखे। इसके अलावा रवीना टंडन भी बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं, तो तब्बू भी अपने खास अंदाज से सबको इंप्रेस करती दिखीं तो विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ दिखीं। वहीं आदित्य रॉय कपूर के अलावा रेखा अपने मस्ताने अंदाज में दिखीं।

अन्य सितारे

इस रिसेप्शन पार्टी में कई और चेहरे भी दिखे जैसे आकांक्षा रंजन, हनी सिंह, प्रोड्यूसर आनंद एल राय, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा अपने बेटे के साथ नजर आए। इसके अलावा रमेश तोड़ानी भी अपनी पत्नी के साथ नजर आए। वहीं दिग्गज स्टार सायरा बानो भी इस रिसेप्शन पार्टी में दिखीं, तो हैंडसम वरदान पूरी भी इस रिसेप्शन पार्टी में एक खास अंदाज में दिखे। इसके अलावा विशाल राणा अपनी पत्नी के साथ नजर आए। वहीं चंकी पांडे भी अनिल कपूर के साथ मेल-जोल बढ़ाते हुए दिखे। साथ ही संजय कपूर, संगीता बिजलानी, एक्ट्रेस डेजी शाह, अरबाज खान, सलमान खान की भाजी अलीजेह अग्निहोत्री भी इस रिसेप्शन पार्टी में दिखे।

ये भी पढ़ें: SonaHeer: Reception में सिंदूर और लाल लुक में गजब दिखीं सोनाक्षी, शादी के बाद जहीर संग किसिंग का वीडियो भी देखें 

First published on: Jun 23, 2024 11:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.