---विज्ञापन---

कौन है Riva Arora जिसने 14 साल की उम्र में करवाया लिप फिलर? नेटिजंस ने लगाई क्लास

Riva Arora: रीवा अरोड़ा का पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इसमें उनका ट्रांसफॉर्मेंशन देख लोगों के होश उड़ गए हैं।

Riva Arora
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Who Is Social Media Star Riva Arora: रीवा अरोड़ा ( Riva Arora) सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहने वाली हसीना है, जो अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक बार फिर से रीवा खबरों में छा गई है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या ही हो गया जिसे वो लाइमलाइट में आ गई है, तो बता दें कि अपने ट्रांसफॉर्मेंशन की वजह से वो छा गई हैं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने वाली हसीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें साफ नजर आ रहा है कि उन्होंने लिप फिलर सर्जरी करवाई है। छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस की सर्जरी पर नेटिजंस भड़क गए हैं, और उन्होंने एक्ट्रेस को खरी खोटी सुना दी है।

कौन है रीवा अरोड़ा?

रीवा अरोड़ा सुर्खियों में छाई हुई हैं, इसकी वजह है उनकी कम उम्र में लिप सर्जरी। रीवा छोटे पर्दे के जाना पहचाना नाम है। एक्टिंग से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रीवा की फैन फॉलोइंग बहुत शानदार है। एक्ट्रेस के चाहने वालों की लाइन बहुत लंबी है। इंस्टाग्राम पर रीवा के 11.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। रीवा को एक्टिंग के साथ-साथ डांस का भी बहुत शौक है।

उम्र को लेकर है संशय

रीवा अरोड़ा की उम्र को लेकर भी लोगों में संशय है, कोई कहता है कि उनका जन्म 1 फरवरी 2010 को हुआ था, तो कोई कहता है कि 1 फरवरी 2006 को। अब दोनों में से कोई भी एज सही हो लेकिन लिप फिलर के लिए तो बहुत कम है ना।

ऐसा पहली बार नहीं है कि उनपर ऐसा कोई आरोप लग रहा हो, इससे पहले भी रीवा पर उम्र को बढ़ाने के लिए ग्रोथ हार्मोन इंजेक्शन लगाने का भी आरोप लग चुका है। हालांकि इसकी कभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन एक्ट्रेस को देखकर लगता है कि बात में कहीं न कहीं सच्चाई हो सकती है।

लिप फिलर पर नेटिजंस ने लगाई क्लास

सोशल मीडिया पर जैसे ही रीवा अरोड़ा ने अपना न्यू फोटो पोस्ट किया तो नेटिजंस ने उनकी क्लास लगा दी। एक ने लिखा- बेटी थोड़ा ध्यान स्कूल जाने पर लगा लेती तो अच्छा था।

Riva Arora

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट

एक अन्य यूजर ने लिखा- क्यों 14 साल की लड़की 25 साल की एक्ट्रेसस की तरह बिहेव कर रही है। एक ने लिखा- पढ़ाई में ध्यान दो अभी 9वीं क्लास में हो अगले साल बोर्ड है। इसी तरह के कई और कमेंट्स आए हैं जो वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कब और कहां देख पाएंगे Miss World 2024 का लाइव फिनाले?

First published on: Mar 07, 2024 01:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.