Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

बच्चों को दूध पिलाने के टिप्स देने वाली सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Taina Madeiros की मौत, प्रेग्नेंसी की वजह से गई जान

Social Media Influencer Death: सोशल मीडिया के माध्यम से माताओं को बच्चों को दूध पिलाने के टिप्स देने वाली फेमस इंफ्लुएंसर ताइना मेडरोस अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनकी मौत की खबर से कई माताओं को झटका लगा है...

Taina Madeiros Death
इमेज क्रेडिट: Google

Social Media Influencer Death: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से मौत की खबरें लगातार आ रही हैं। बीते कुछ दिन पहले अभिनेता कृष्ण कुमार की जवान बेटी की कैंसर से मौत हो गई। वहीं बीते दिन फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया। हॉलीवुड जगत से भी लगातार ऐसी ही खबरें आ रही हैं। इसी बीच एक और मरने की खबर आई है, जी हां फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ताइना मेडरोस (Taina Madeiros) की 34 साल की उम्र में मौत हो गई। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। ताइना एक नर्स थी और सोशल मीडिया के जरिए माताओं को बच्चे को दूध पिलाने के टिप्स देती थी। ताइना की मौत की वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे, दरअसल उनकी मौत की वजह बनी प्रेग्नेंसी।

हाल ही में हुई थी सर्जरी

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली ताइना अब इस दुनिया में नहीं रही। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ दिन पहले ही उनकी इमरजेंसी सर्जरी हुई थी, जिसके कुछ दिन बाद ही उनकी जान चली गई। मिली जानकारी के अनुसार ताइना प्रेग्नेंट थी और इस दौरान एग्स फैलोपियन ट्यूब में फंस गए थे जो मौत की वजह बने।

हालांकि इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है, ताइना के फ्रेंड का कहना है कि पिछले हफ्ते इन्फ्लुएंसर को अस्थानिक प्रेगनेंसी (Ectopic Pregnancy) हुई थीं। इस दौरान उनकी हालत खराब थी जिसके लिए फैंस से उन्होंने अपने स्वास्थ्य की कामना करने के लिए भी कहा गया था।

 

क्या करती थीं ताइना

जानकारी के लिए बता दें कि ताइना मेडरोस एक पेशेवर नर्स थीं, जिसने इंस्टाग्राम पर  70,000 से ज्यादा फॉलोअर्स थे। वो सोशल मीडिया के जरिए माताओं को बच्चों को दूध पिलाने के टिप्स देती थीं, या यूं कहें कि वो उन मदर्स को जिनके हाल ही में बच्चे हुए हैं  ब्रेस्ट फीडिंग कराने के टिप्स देती थीं। सोशल मीडिया पर ताइना के कई सारे वीडियो हैं जिनमें वो बच्चों को दूध पिलाना सिखाती थीं।

5 साल के बेटे की मां थी ताइना

ताइना तो इस दुनिया में नहीं रहीं लेकिन वो अपने पीछे पति और एक पांच साल के बच्चे को छोड़ गई हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की मौत बीते बुधवार को ब्राजील में हुई थी।

ताइना को मरने के अगले दिन यानी गुरुवार को ईस्ट ब्राजील के पर्नामी सिम में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: फेमस कोरियोग्राफर Farah Khan की मां का निधन

First published on: Jul 27, 2024 07:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.