Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

दो शादियां टूटने के बाद संन्यास की राह पर चली ये हसीना! कृष्ण भक्ति में हुई लीन

Sneha Wagh: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ (Sneha Wagh) इन दिनों सुर्खियों में हैं। मशहूर शो ‘नीरजा’ में प्रतिमा के किरदार से अभिनेत्री को काफी पहचान मिली थी। मगर लंबे समय से उन्हें किसी नए प्रोजेक्ट में काम करने का ऑफर नहीं मिला है। ऐसे में स्नेहा आध्यात्म की राह पर चल पड़ी हैं। […]

sneha wagh left acting 33 year old neerja fame Actress on spiritual journey dwarka krishna bhakti
Sneha Wagh

Sneha Wagh: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ (Sneha Wagh) इन दिनों सुर्खियों में हैं। मशहूर शो ‘नीरजा’ में प्रतिमा के किरदार से अभिनेत्री को काफी पहचान मिली थी। मगर लंबे समय से उन्हें किसी नए प्रोजेक्ट में काम करने का ऑफर नहीं मिला है। ऐसे में स्नेहा आध्यात्म की राह पर चल पड़ी हैं।

श्रीकृष्ण की नगरी द्वारका पहुंची स्नेहा

इन दिनों स्नेहा अपनी मां के साथ भगवान श्रीकृष्ण की नगरी द्वारका गई हुई हैं। एक इंटरव्यू के में उन्होंने कहा था कि उनके पिता के निधन के बाद उनकी मां अकेली पड़ गई है और वो खुद को संभाल नहीं पा रही हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी मां और खुद के लिए ये ट्रिप प्लान की है।

ट्रिप को लेकर कही यह बात (Sneha Wagh)

उन्होंने आगे कहा, ”इस ट्रिप पर हम अकेले नहीं हैं हमारे साथ मेरी मौसी और बहन भी हैं। पहले मैं अपने काम की वजह कोई ट्रिप प्लान नहीं कर पा रही थी। ‘नीरजा’ को लेकर कुछ कमिटमेंट्स थे, जो मुझे पूरे करने थे।”

सोमनाथ और नागेश्वर महादेव के किए दर्शन

भगवान श्रीकृष्ण की नगरी द्वारका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमने यहां कई मंदिरों के दर्शन किए और श्री कृष्ण के जीवन के बारे में हमने काफी कुछ जाना है। इसके अलावा हमने सोमनाथ और नागेश्वर महादेव के भी दर्शन किए हैं।

यह भी पढ़ें- हॉस्पिटल में एडमिट हुईं हिना खान, एक्ट्रेस की पोस्ट देख हैरानी में पड़ गए फैंस

एक्टिंग को अलविदा कहेंगी स्नेहा ?

बता दें कि स्नेहा इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे उनके वर्कफ्रंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया। मगर एक्ट्रेस का साधवी लुक देख ऐसा लग रहा है कि अब वो एक्टिंग को सदा के लिए अलविदा न कह दें।

दो बार टूट चुकी है शादी

एक्ट्रेस की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2007 में अविश्कार डरवेकर से शादी की थी। मगर दोनों का यह रिश्ता टिक न सका और फिर उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। इसके बाद उन्होंने 2015 में अनुराग सोलंकी से शादी रचाई, लेकिन एक साल के बाद ही दोनों का तलाक हो गया।

First published on: Dec 28, 2023 08:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.