---विज्ञापन---

श्वेता तिवारी को रिश्ते में मिले कई धोखे, सेट पर खाई पति की मार और हुआ दुर्व्यवहार, लेकिन बेटी की खातिर…

Shweta Tiwari Face Cheating Multiple Times: भोजपुरी सिनेमा से टीवी की दुनिया में पहुंची एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज फिल्मों में भी खूब काम कर रही हैं। जल्द ही वे अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाली हैं। बेशक, श्वेता तिवारी का करियर बेहद सक्सेसफुल रहा है, लेकिन वे प्यार के मामले में कमजोर ही रहीं। चलिए जानते हैं, अपनी लव लाइफ के बारे में क्या कहना है श्वेता तिवारी का।

Shweta Tiwari Face Cheating Multiple Times
Shweta Tiwari Face Cheating Multiple Times

Shweta Tiwari Face Cheating Multiple Times: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जो हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री से खूब नाम कमा चुकी हैं। वे मशहूर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा के रूप में खूब फेम पा चुकी हैं। जल्द ही अब श्वेता तिवारी रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। बेशक, श्वेता तिवारी का फिल्मी करियर सक्सेसफुल रहा है, लेकिन निजी जिंदगी में उन्हें खूब धोखे मिले हैं। चलिए जानते हैं, इस मामले में क्या कहना है श्वेता का।

श्वेता तिवारी को रिश्तों में कई बार मिला धोखा

हाल ही में श्वेता तिवारी ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें ना सिर्फ अपने रोमांटिक रिश्ते में धोखा मिला बल्कि दोस्त के रूप में भी उन्हें धोखा मिला। उन्होंने कहा कि उन्हें जिन लोगों से धोखा मिला वह अब पछताते हैं। हालांकि जब पहली बार श्वेता को किसी रिश्ते में धोखा मिला था तो वो खूब रोई थीं और उन्होंने सोचा, उनके साथ ही ऐसा क्यों हुआ। श्वेता ने जैसे-तैसे अपने आप को संभाला, लेकिन दूसरी बार भी जब उन्हें धोखा मिला तो उन्हें समझ में आया कि ये ऐसा दुख है जो कभी खत्म नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जब तीसरी बार उन्हें धोखा मिला तो फिर उन्हें फर्क पड़ना ही बंद हो गया। उन्होंने ये भी बताया कि जब कोई उन्हें तकलीफ देता है तो वो उस व्यक्ति से कुछ नहीं कहती, बल्कि खुद को उस व्यक्ति से अलग कर लेती हैं।

राजा चौधरी से हुई थी शादी

आपको बता दें, 1998 में श्वेता तिवारी की राजा चौधरी से शादी हुई थी और 2007 में शराब पीने और घरेलू हिंसा के कारण इन दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई। श्वेता तिवारी ने ये भी दावा किया था कि राजा उनके शो के सेट पर उनके साथ मारपीट करते थे और दुर्व्यवहार करते थे। श्वेता तिवारी ने बताया कि उन्हें इस अपमानजनक रिश्ते से बाहर आने में 9 साल लग गए। उन्होंने ये भी कहा कि वे अपनी बेटी के बड़े होने पर पिता का नाम ना होने की वजह से चिंता में थीं। इसीलिए उन्हें इतना टाइम इस रिश्ते से निकलने में लग गया।

दूसरी शादी में भी हुई घरेलू हिंसा

हालांकि राजा चौधरी से तलाक के बाद, 3 साल तक श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली को डेट किया। डेटिंग के बाद उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से शादी कर ली। दोनों ने एक बेटे रेयांश कोहली को जन्म दिया। लेकिन यहां भी रिश्ते बिगड़ने लगे। 2019 में अभिनव कोहली ने भी उन्हें परेशान किया और उनके साथ घरेलू हिंसा की, जिसकी उन्होंने पुलिस में कंप्लेंट भी दर्ज करवाई।

ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर से लेकर बॉबी देओल और शनाया कपूर साउथ की इन 5 फिल्मों में मचाएंगे धमाल! 

First published on: Jul 09, 2024 05:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.