Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

जाह्नवी कपूर से लेकर बॉबी देओल और शनाया कपूर, साउथ की इन 5 फिल्मों में मचाएंगे धमाल!

Bollywood Stars in South Indian Films: बॉलीवुड के बहुत से ऐसे सितारे हैं, जो साउथ सिनेमा की फिल्मों में नजर आते हैं। वहीं दूसरी ओर, साउथ एक्टर्स भी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ रहे हैं। चलिए जानते हैं, वो कौन से बॉलिवुड स्टार्स हैं जो साउथ फिल्मों में जल्द ही दिखाई देंगे।

Bollywood Stars in South Indian Films
Bollywood Stars in South Indian Films

Bollywood Stars in South Indian Films: बॉलीवुड के कई एक्टर साउथ की फिल्मों में भी नजर आने लगे हैं। जी हां, साउथ सिनेमा के एक्टर जहां बॉलीवुड में खूब काम करते दिख रहे हैं, वहीं अब बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं। चलिए जानते हैं, कौन से हैं ये सितारे।

आलिया भट्ट और संजय दत्त

आलिया भट्ट को RRR फिल्म में देखा गया था। वहीं संजय दत्त को विजय थलापति की फिल्म Leo में देखा गया था। बॉलीवुड एक्टर साउथ इंडियन फिल्मों में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं।

रकुल प्रीत सिंह

अब खबरें है कि रकुल प्रीत सिंह ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगी। ‘इंडियन 2’ फिल्म में उनका एक दमदार कैरेक्टर है। इस फिल्म में लीड एक्टर कमल हासन हैं। 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही ये एक्शन थ्रिलर फिल्म 1996 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘इंडियन’ का सीक्वल है।

जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जूनियर एनटीआर की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभा रही हैं। 27 सितंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में सैफ अली खान भी विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है।

बॉबी देओल

बॉबी देओल ‘एनिमल फिल्म से धूम मचा चुके हैं। अब वे सूर्या द्वारा निर्देशित फेंटेसी एक्शन फिल्म ‘कंगुवा’ में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म दशहरा के मौके पर 10 अक्टूबर को रिलीज होगी।

इमरान हाशमी

बॉलीवुड में एक समय में सीरियल किसर से नाम से पहचाने जाने वाले इमरान हाशमी ‘ओजी’ तेलुगू सिनेमा में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

शनाया कपूर

शनाया कपूर ने यूं तो बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया है, लेकिन संजय कपूर की बेटी शनाया एक्शन फिल्म ‘वृषभा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं। नंद किशोर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मोहनलाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: इंडियन पॉप आइकन उषा उत्थुप कौन, जिनके पति का 78 साल की उम्र में हुआ निधन! 

First published on: Jul 09, 2024 08:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.