Friday, 13 September, 2024

---विज्ञापन---

Neha Kakkar को पति संग प्राइवेट वीडियो शेयर करना पड़ा भारी, भड़के नेटिजन्स

Singer Neha Kakkar Private Video: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर अपने पति रोहनप्रीत के साथ एक प्राइवेट वीडियो शेयर किया है। मगर अपने इंटीमेट मोमेंट को दिखाने की वजह से यूजर्स सिंगर पर भड़क गए हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Neha Kakkar
Neha Kakkar

Singer Neha Kakkar Private Video: अपनी आवाज से देश-दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाली मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नेहा कक्कड़ के गाने लोगों का दिल जीत लेते हैं, हालांकि कई बार सिंगर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिल रहा है, नेहा अपने पति रोहनप्रीत के साथ अपना एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर ट्रोलर्स उन पर भड़क गए हैं।

नेहा-रोहन का प्राइवेट वीडियो

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपने पति रोहनप्रीत के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और वहां से उन्होंने एक प्राइवेट वीडियो इंस्टाग्राम (Neha Kakkar Private Video) पर शेयर किया है। इस क्लिप में नेहा और रोहन एक क्रूज पर दिखाई दे रहे हैं और रोहन ने अपने हाथ में वाइन का ग्लास भी पकड़ा हुआ है। जहां रोहन बैठे हुए हैं तो नेहा उनकी गोद में सिर रखकर बैठी हुई हैं। वीडियो के कैप्शन में नेहा ने लिखा, ‘माई सेफ प्लेस।’

यह भी पढ़ें: एक और एक्ट्रेस ने खोला फिल्म इंडस्ट्री का काला सच, बोली- यहां ‘नो’ नहीं कह सकते…

नेटिजन्स कर रहे कमेंट 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के इस रोमांटिक वीडियो पर जहां उनके फैंस प्यार बरसा रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘लोगों में अपने इंटीमेट मोमोंट को सोशल मीडिया पर शेयर करने चाह क्यों है?’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘इस प्रकार के वीडियो से समाज को क्या लाभ है?’ तीसरे यूजर ने कहा, ‘दिखने का तरीका थोड़ा कैज़ुअल है।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘बेडरूम की बातें बेडरूम तक ही रखा करो मैडम क्यों सरेआम करती हो।’ तो ने कहा, ‘एक दूसरे से प्यार जताने का ये कौन-सा तरीका है, आप लोगों की वजह से समाज में गलत मैसेज जाता है। आप एक बेस्ट सिंगर हो आपको ये शोभा नहीं देता।’

हाइट को लेकर होती हैं ट्रोल

बता दें कि नेहा कक्कड़ अपनी हाइट की वजह से भी ज्यादातर ट्रोल होती हैं। रोहनप्रीत और नेहा की हाइट में काफी अंतर है और इस वजह से कपल को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, लेकिन उन दोनों इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो फैंस के साथ अपने रोमांटिक वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘प्लास्टिक सर्जरी से…’, मशहूर एक्ट्रेस का नया लुक देख ठनका लोगों का दिमाग

First published on: Aug 22, 2024 06:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.