Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

छोटे Sidhu Moose Wala के जन्म पर क्यों उठ रहे सवाल? पंजाब सरकार पर भड़के पिता बोले- आप मुझे गिरफ्तार…

Sidhu Moose Wala Father Video Viral: फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर में एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दे दी है, उनके माता-पिता एक बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं, लेकिन अब बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी शेयर की है, जिससे वो इन दिनों गुजर रहे हैं।

Sidhu Moose Wala
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Sidhu Moose Wala Father Video Viral: सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के चाहने वालों को बीते दो दिन पहले ही यानी 17 मार्च 2024 को एक अच्छी खबर मिली थी कि उनका छोटा भाई हो गया है। पूरे दो साल के बाद एक बार फिर से उनके घर में किलकारी गूंजी है। 58 साल की उम्र में चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी फरवरी में ही सामने आ गई थी कि चरण कौर प्रेग्नेंट हैं। इन खुशियों के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बलकौर सिंह (Balkaur Singh) खुश नजर नहीं आ रहे हैं। सिद्धू के पिता पंजाब सरकार पर गुस्सा होते नजर आ रहे हैं, साथ ही उनके हाथ जोड़कर विनती भी कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो कुछ बोल रहे हैं। साथ ही बलकौर ने कैप्शन में लिखा है ‘आखिर ऐसा कौन सा डर या मजबूरी है, जो सरकार एक नवजात बच्चे की खुशियों में दखल देने की कोशिश कर रही है?’ दरअसल वो कह रहे हैं कि ‘सभी को सत श्री अकाल.. आज मैं आपसे एक जरूरी वजह से बात कर रहा हूं।

आप जानते ही हैं, दो दिन पहले, वाहे गुरु की कृपा और आपकी प्रार्थनाओं से, हम धन्य हुए हैं और शुभदीप हमारे पास लौट आया है लेकिन मैं आज सुबह से बहुत परेशान हूं। इसलिए मुझे लगता है कि आपको भी पूरे मामले से अवगत कराना जरूरी हो गया है।’

सरकार क्यों मांग रही बच्चे के डाक्यूमेंट्स

बलकौर सिंह आगे कहते हैं ‘पंजाब सरकार मुझे बच्चे की कानूनी स्थिति साबित करने के लिए डॉक्यूमेंट्स मांग रही है। मैं सख्त शब्दों में सरकार से खास तौर पर सीएम साहब से विनती करना चाहता हूं कि मुझे मेरे बच्चे का इलाज पूरा करने की अनुमति दी जाए। मैं यहीं पंजाब में रहता हूं, और कहीं नहीं जा रहा यहीं रहुंगा। जब भी मेरी जरूरत होगी, जहां आप मुझे तलब होने के लिए कहेंगे मैं आ जाउंगा। लेकिन अभी जरूरी है कि मेरे बच्चे का इलाज कराने की अनुमति दी जाए।

कानून से की विनती

सिद्धू के पिता ने आगे कहा, मेरे बेटे सिद्धू ने 28 साल की जिंदगी जी और कानून के दायरे में रहकर की जी। मैं एक फौजी हूं और कानून का पालन करता हुं। मैं कानून का सम्मान करता हूं। मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मैं कानून का पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं। अगर आपको लगता है कि मैंने कुछ गलत किया है तो आप मुझे गिरफ्तार कर सकते हैं। अगर फिर भी संदेह है तो मेरे खिलाफ FIR दर्ज करें, फिर जांच करे और फिर लगे की कहीं कुछ गलत है तो आकर मुझे गिरफ्तार करें। मैं वादा करता हूं कि मैं आपको सभी कानूनी डॉक्यूमेंट्स दिखाऊंगा।’

यह भी पढ़ें: Sidhu Moosewala की मां 58 की उम्र में किस तकनीक से हुईं थीं प्रेग्नेंट, जानें उसके बारे में

First published on: Mar 20, 2024 07:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.