Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

दिल का दौरा झेल न पाए 5 मशहूर सितारे, विकास सेठी की तरह ही सबके हिट थे शो

Stars Died By Heart Attack: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्टर विकास सेठी का दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हुई है। मगर विकास से पहले भी कई स्टार्स की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो चुकी हैं, जिससे फैंस को तगड़ा झटका लगा था।

Actors

Stars Died By Heart Attack: टेलीविजन जगत के जाने-माने एक्टर विकास सेठी ने 8 सितंबर को आखिरी सांस ली। एक्टर की अचानक मौत की खबर से हर कोई सदमे में है। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम एक्टर विकास सेठी का दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हुई है। मगर विकास से पहले भी कई स्टार्स की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो चुकी हैं, जिससे फैंस को तगड़ा झटका लगा था। इस लिस्ट में लोगों के फेवरेट सितारों का भी नाम शामिल है, जिनकी मौत की खबर सुनकर लोगों के पैरों के नीचे से जमीन घिसक गई थी और उनका दिल टूट गया था।

विकास सेठी

‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म में एक छोटा-सा रोल निभाने वाले एक्टर विकास सेठी छोटे पर्दे का पॉपुलर चेहरा थे। कई सुपरहिट शोज का हिस्सा रह चुके विकास सेठी की मौत की वजह हार्ट अटैक है, बताया जा रहा है कि एक्टर को नींद में ही दिल का दौरा पड़ा था। नींद में ही एक्टर ने दम तोड़ दिया और 48 साल के विकास अपने परिवार को अकेला कर गए हैं।

यह भी पढ़ें: नींद में मशहूर एक्टर को पड़ा कार्डियक अरेस्ट, पीछे छोड़ गए मासूम जुड़वा बच्चे, वायरल पोस्ट पर उमड़ा दर्द का सैलाब

राजू श्रीवास्तव

फिल्मों और टीवी शोज में अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाले राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर ने पूरी सिनेमा इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके चाहने वालों को भी हिलाकर रख दिया था। राजू को जिम में वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक पड़ा था। ऐसे में जिम में अच्छे भले राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया था और उनकी निधन से हर कोई मौन रह गया था।

सिंगर केके

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले फेमस सिंगर केके की मौत भी लोगों के लिए काफी ज्यादा शॉकिंग थी। केके को लाइव कॉन्सर्ट के दौरान कार्डियक अरेस्ट आया था। सिंगर केके स्टेज पर गानें गा रहे थे और लोग उनकी सुरीली आवाज में मंत्रमुग्ध थे, तभी अचानक केके स्टेज पर गिर पड़े। उनकी मौते ने म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड जगत को गम में डूबा दिया था।

यह भी पढ़ें: Kasautii Zindagi Kay फेम एक्टर का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

पुनीत राजकुमार

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की मौत से उनके फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट गया था। पुनीत को भी राजू की तरह ही वर्क आउट करते हुए जिम में हार्ट अटैक आया था। पुनीत की मौत से पूरी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया था और फैंस का रो-रोकर बुरा हाल हुआ था।

सिद्धार्थ शुक्ला

‘बालिका वधू’ और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की तगड़ी फैन फॉलोइंग थी और जब उनकी मौत की खबर सामने आई थी। तब लोगों के होश उड़ गए थे, महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को भी विकास सेठी की तरह ही नींद में दिल का दौरा पड़ा था।

यह भी पढ़ें: Vikas Sethi की मौत से सदमे में पत्नी Jhanvi Sethi, इंस्टाग्राम पर शेयर किया रुला देने वाला पोस्ट

First published on: Sep 09, 2024 12:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.