---विज्ञापन---

Sidharth Malhotra पर कियारा ने कराया काला जादू? फैन ने बचाने में गंवा दिए 50 लाख

Sidharth Malhotra Fan Duped: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के नाम पर अमेरिका में रहने वाली एक्टर की फीमेल फैन से लाखों की ठगी की गई है, जिसे लेकर खुद फैन ने अब आपबीती सुनाई है। फीमेल फैन का कहना है कि उससे पूरे 50 लाख रुपये लूटे गए हैं, वो एक्टर की जान को खतरा है, जैसी फर्जी खबर फैलाकर।

Sidharth-Kiara
Sidharth की जान को खतरा !

Sidharth Malhotra Fan Duped: बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के नाम पर लाखों की ठगी का मामला सामने आया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की पर्सनालिटी का कोई जवाब नहीं है और उनके देश-विदेश में चाहने वाले मौजूद हैं। ऐसे में एक्टर के बारे में फर्जी खबर फैलाकर उनकी फीमेल फैन के साथ लाखों की ठगी हुई है। अब फीमेल फैन ने इस बारे में सोशल मीडिया पर खुद आपबीती सुनाई है और इसके साथ ही उसने कई सारे ट्वीट भी किए हैं, जिसमें वो अपने साथ हुई ठगी के बारे में बता रहे हैं।

एक्टर ने नाम पर 50 लाख की ठगी

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फीमेल फैन का नाम मीनू वासुदेव है और वो अमेरिका में रहती हैं। फैन ने दावा किया है, एक्टर के एक फैन पेज से झूठी खबर फैलाई गई थी, जिसमें फंसकर उन्हें 50 लाख रुपये का चूना लग गया है। फीमेल ने बताया कि अलीजा और हुस्ना परवीन नाम की दो लड़कियों ने फैन फेज से ऐसी खबर फैलाई थी कि सिद्धार्थ को अपनी वाइफ कियारा आडवाणी से जान का खतरा है। उस फैन पेज को खुद एक्टर भी फॉलो करते हैं और इसी धोखे में उन्होंने उन फर्जी खबरों को सच मान लिया था।

कियारा ने एक्टर पर कराया काला जादू

एक्टर की फीमेल फैन मीनू वासुदेव ने आगे बताया कि अलीजा और हुस्ना परवीन ने उन्हें यकीन दिलाया कि कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ से शादी रचाई है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कियारा ने उन पर काला जादू कराया है और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। शादी के बाद एक्टर का बैंक अकाउंट खाली हो गया है और इन झूठी खबरों (Sidharth Malhotra Fan Duped) को बार-बार देखकर फैन ने कहा कि वो इन दोनों लड़कियों के जाल में फंस गई थीं।

फीमेल फैन ने मांगा इंसाफ

फीमेल का कहना है कि उन लड़कियों ने उनसे एक्टर की पीआर टीम से दीपक दुबे से बात करवाई थी। इसके बाद ही उसने 50 लाख रुपये एक्टर की मदद के लिए ट्रांसफर किए थे। मगर बाद फैन को पता चला कि वो नंबर और सब खबरें नकली थीं। अब फीमेल फैन ने इंसाफ की मांग करते हुए कहा कि उनके साथ गलत तरीके से पैसे लूटे गए हैं और अब वो अपने पैसे वापस चाहती हैं। हालांकि अब देखना होगा कि इस मामले में कियारा और सिद्धार्थ की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने आती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: SONAKSHI-ZAHEER की शादी के बाद अस्पताल में भर्ती होने का क्या है सच, शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद तोड़ी चुप्पी

First published on: Jul 03, 2024 11:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.