Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

Kalki 2898 AD की Bhujji को आप भी लाना चाहते हैं घर? जानें, कितनी करनी होगी जेब ढीली?

Kalki 2898 AD Bujji Cost: 'कल्कि' फिल्म में मल्टी स्टारर एक्टर्स के अलावा भैरव यानी प्रभास की 'Bujji' कार भी खूब फेमस हो रही है। इसका क्रेज लोगों में साफ देखने को मिल रहा है। 'Bujji' के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। चलिए जानते हैं, 'Bujji' कार को क्या है बड़ा Update?

Kalki 2898 AD Bujji Cost
Kalki 2898 AD Bujji Cost

Kalki 2898 AD Bujji Cost: नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचा रही है। एक हफ्ते में ये फिल्म 400 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है। इस फिल्म में एक्टर्स के अलावा सबसे ज्यादा चर्चा में रही भैरव यानी प्रभास की AI जेनरेटेड कार ‘Bujji’। ‘बुज्जी’ लोगों को खूब पसंद आ रही है। ऐसे में ‘Bujji’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। जी हां, अब आप भी ‘Bujji’ को घर ला सकते हैं। जानिए, क्या है पूरा मामला।

‘Bujji’

‘Bujji’ एक रोबोटिक एआई जेनरेटेड कार है, जो प्रभास यानी फिल्म के किरदार भैरव की हर संभव मदद करती है। यहां तक की भैरव के साथ मिलकर फाइट भी करती है। ‘Bujji’ का क्रेज देखकर फिल्म मेकर्स ने अब ‘Bujji’ कार को ही लॉन्च कर दिया है। जी हां, अब आप भी ‘Bujji’ को घर ला सकते हैं।

क्या है मामला

दरअसल, मेकर्स ने दो अलग-अलग तरह की ‘Bujji’ Toy Aar और ‘Bujji’ Soft Car बच्चों के लिए लॉन्च की है। इस कार को आप ‘कल्कि 2898 एडी’ के आधिकारिक इंस्टाग्राम के स्टोरी पेज से खरीद सकते हैं। स्टोरी में कुछ देर पहले ही एक लिंक दिया गया है, जिस पर क्लिक करते ही आप एक वेबसाइट पर पहुंचेंगे।

कैसे खरीदें, ‘Bujji’ टॉय कार

kalki2898ad.vyjayanthi.com पर ‘Bujji’ कार के दो अलग-अलग वर्जन दिए गए हैं जिसमें एक ‘Bujji’ सॉफ्ट कार है और एक ‘Bujji’ टॉय कार है। यहां पर आप डिलीवरी डिटेल्स भरकर ऑनलाइन पेमेंट करके Bujji’ को घर पर मंगवा सकते हैं।

‘Bujji’ सॉफ्ट कार

ये कार एक सॉफ्ट टॉय की तरह है। इस ‘Bujji’ सॉफ्ट कार का साइज 12 इंच लंबा × 9 इंच चौड़ा है। मेकर्स ने इस कार को छोटे बच्चों के एडवेंचर साथी के रूप में बनाया है, जो कि बेहद सॉफ्ट मटेरियल से बना है। इसकी कीमत 1399 रुपए है। इसे 50 रुपए की डिलीवरी के साथ ऑर्डर किया जा सकता है। एक बार में सिर्फ 5 ‘Bujji’ सॉफ्ट कार की ऑर्डर हो सकती हैं।

 

‘Bujji’ टॉय कार

ये कार एक टॉय कार की तरह ही है। इस ‘Bujji’ टॉय कार का साइज 6 इंच लंबा × 3.5 इंच चौड़ा है। मेकर्स ने इस कार को बच्चों के लिए डिजाइन किया है, जो कि सेफ पॉलीमर मटेरियल से बना है। इसकी कीमत 499 रुपए है। इसे 50 रुपए की डिलीवरी के साथ ऑर्डर किया जा सकता है। एक बार में सिर्फ 5 ‘Bujji’ टॉय कार की ऑर्डर हो सकती हैं।

Kalki 2898 AD Bujji Cost

Kalki 2898 AD Bujji Cost

ये भी पढ़ें: 5 एक्ट्रेस, इनके चाहने वालों की कमी नहीं, इंस्टाग्राम पर किया जाता है सबसे ज्यादा फॉलो! 

First published on: Jul 05, 2024 03:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.