Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

साल में सिर्फ एक फिल्म और बन गईं ‘इंस्टाग्राम की रानी’, आखिर क्यों श्रद्धा कपूर के अचानक बढ़े इतने फॉलोअर्स

shraddha kapoor: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड को वो हसीना है जिनकी दुनिया दीवानी हो रही है. एक्ट्रेस की हाल ही में स्त्री-2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. रिलीज के लगभग महीने भर बाद भी इसका जादू बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है. आज हम आपको एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बताएंगे कि आखिर कैसे श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हो गईं.

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्त्री-2’ को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। फिल्म वर्ल्डवाइड 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म में श्रद्धा कपूर का रोल राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी से भले ही कम देर का हो लेकिन वो भी काफी दमदार रहा। फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स दो गुट में बंट गए। जहां कुछ लोग इस फिल्म को राजकुमार राव की फिल्म बता रहे हैं तो वहीं कुछ इसको श्रद्धा कपूर की फिल्म बता रहे हैं। हालांकि, हमारा ऐसा मानना है कि एक फिल्म सारे कलाकारों की मेहनत से मिलकर बनती है।

ये तो रही फिल्म की बात लेकिन अगर हम एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बारे में बात करें तो साल में फिल्म भले ही एक हो लेकिन फिर भी अभिनेत्री सबसे ज्यादा फॉलो करने वाली एक्ट्रेस बन गईं। वहीं आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ और करीना कपूर जैसी अभिनेत्रियां जो कि साल में इतनी बेहतरीन फिल्में देने के बाद भी इंस्टाग्राम पर उतने फॉलोअर्स के साथ है, ऐसा क्यों?

क्यों हुई श्रद्धा कपूर फेमस

चलिए आपकी सारी परेशानियां हम दूर कर देते हैं और आपको इसका जवाब हम दे देते हैं कि आखिर श्रद्धा कपूर के अचानक इतने फॉलोअर्स कैसे बढ़ गए। आपको बता दें कि कुछ भी अचानक नहीं होता है. Shraddha Kapoor की अगर इंस्टाग्राम पर एक नजर डाले तो वह जब भी कोई पोस्ट या स्टोरी शेयर करती हैं तो वह अक्सर सोशल मीडिया पर चल रहे मीम को मद्देनजर रखते हुए शेयर करती हैं।

यह भी पढ़ें: अंगूरी भाभी ने झेला Sexual Assault का दर्द, बोलीं ‘हद से ज्यादा बढ़ गई थी फिल्ममेकर की हरकतें’

मीम क्वीन’ भी हैं

श्रद्धा कपूर को ‘मीम क्वीन’ भी कहा जाता है। वह अपनी पोस्ट के जरिए अपने फॉलोअर्स को एंटरटेन करती हैं जो उनके फॉलोअर्स या यूं कहे नेटिजन्स को पसंद आता है। यही कारण है कि उनके पोस्ट अचानक से बूम करत हैं और यूजर्स भी उनको फॉलो करना पसंद करते हैं।

स्त्री-2 की सफलता कर रही हैं इंजॉय

श्रद्धा कपूर स्त्री-2 के पहले रणबीर कपूर के साथ ‘तू झूठी-मैं मक्कार’ में दिखाई दी थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार देखने को मिली थी लेकिन फैंस ने इसको भी खूब एन्जॉय किया। फिल्म में कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Netflix की 5 क्राइम डॉक्यूमेंट्री सीरीज, जो हिला देंगी दिमाग के तार, अकेले में ना देखें..

First published on: Sep 06, 2024 08:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.