Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

Shraddha Kapoor ने Rahul Modi संग कंफर्म किया लव रिलेशनशिप, एक्ट्रेस की उड़ी नींद

Shraddha Kapoor Confirm Love Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने इंस्टा स्टोरी के जरिए अपने रिश्ते को कंफर्म जो कर दिया है...

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor Confirm Love Relationship: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस लाइमलाइट में आ गई हैं, इस बार चर्चा में आने की वजह कोई प्रोजेक्ट नहीं बल्कि उनका रिलेशनशिप है जो उन्होंने कंफर्म कर दिया है। जी हां श्रद्धा ने इंस्टा स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने खुलेआम इजहारे मोहब्बत कर लिया है। दरअसल उन्होंने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी (Rahul Modi) संग एक प्यारी सी सेल्फी पोस्ट की है जिसके साथ कैप्शन भी दिया है। अब इस कैप्शन ने ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

श्रद्धा और राहुल के बीच क्या चल रहा

लंबे समय से खबरें हैं कि श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब तक एक्ट्रेस ने इस बात को ऑफिशियल कंफर्म नहीं किया था। लेकिन अब इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वो राहुल मोदी संग सेल्फी ले रही हैं और साथ में एक कैप्शन भी लिखा। दरअस अभिनेत्री ने जो लिखा वो अब ये सवाल खड़ा कर रहा है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है, जो हम सोच रहे हैं वो सही है।

क्या है वो कैप्शन

श्रद्धा कपूर ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा- “दिल रख ले…नींद तो वापस दे दे यार।” साथ में लव इमोजी शेयर कर @modyrahulmody लिखा है। अब इस तरह के कैप्शन को देख तो हर कोई यही कहेगा कि एक्ट्रेस का दिल भी किसी के लिए जोरों से धड़कने लगा है, क्योंकि नींद तो तभी उड़ती है जब दिल किसी के ख्यालों में खोया होता है।

Shraddha Kapoor

श्रद्धा के दिल पर राज करने वाले राहुल मोदी कौन?

अब सभी के दिल में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर राहुल मोदी कौन हैं जिन्होंने श्रद्धा की नींद उड़ा दी है। जो चलिए आपको बता देते हैं कि वो पेशे से हिंदी फिल्मों के राइटर हैं साथ में असिस्टेंट डायरेक्टर भी। राहुल का जन्म मुंबई में हुआ था और वहीं वो बड़े हुए। राहुल के फादर आमोद मोदी फेमस बिजनेसमैन हैं।

कब हुई थी राहुल और श्रद्धा की पहली मुलाकात

हालांकि श्रद्धा का नाम पहले भी कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है। हालांकि कभी भी उन्होंने इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई। लेकिन इस बार बात कुछ अलग है, क्योंकि एक्ट्रेस ने राहुल संग रिश्ते को कंफर्म जो कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की पहली मुलाकात ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के सेट पर हुई थी। पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार। दोनों को कई बार साथ में देखा गया। वहीं साल की शुरुआत में अभिनेत्री के गले में आर नाम का लॉकेट देख कयास लगने शुरू हो गए थे कि श्रद्धा और राहुल के बीच में कुछ तो चल रहा है।

यह भी पढ़ें: एक सीन के लिए उतारे कपड़े, किसिंग सीन से मचाया कोहराम

First published on: Jun 19, 2024 10:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.