Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

ऋद्धा कपूर और राहुल मोदी की जोड़ी को मिली दोनों परिवारों की मंजूरी?मिला ये हिंट

Shraddha kapoor and Rahul mody Relationship: ऋद्धा कपूर और राहुल मोदी इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। कपल को लेकर दावा किया जा रहा है कि दोनों के रिलेशनशिप को परिवार वालों की मंजूरी मिल गई है।

shraddha kapoor
shraddha kapoor

Shraddha kapoor and Rahul mody Relationship: एक्ट्रेस ऋद्धा कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट में वो अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ दिखीं। खबरों की मानें तो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कहा ये भी जा रहा है ऋद्धा कपूर और राहुल मोदी की जोड़ी को दोनों परिवारों की मंजूरी मिल गई है।

साथ में अच्छे लगते हैं राहुल और श्रद्धा

कपल के करीबी सूत्रों के अनुसार दोनों के परिवार को भी उनके रिलेशनशिप से कोई दिक्कत नहीं है। परिवार वाले उन्हें जोडे़ के तौर पर पसंद करते हैं। यानी परिवार वालों को राहुल और श्रद्धा साथ में अच्छे लगते हैं।

कब बढ़ीं राहुल-श्रद्धा की नजदीकियां

जामनगर में एक साथ दिखने के बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि श्रद्धा और राहुल रिलेशनशिप में हैं। राहुल मोदी और श्रद्धा एक दूसरे से ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के सेट पर मिले थे। राहुल एक राइटर हैं। उन्होंने तू झूठी मैं मक्कार, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखी है।

फिलहाल ऑफिशियल नहीं किया रिश्ता

श्रद्धा और राहुल को लेकर लोग फिलहाल कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, कपल ने इस रिश्ते को ऑफिशियली एक्सेप्ट नहीं किया है। हालांकि, दोनों को पिछले दिनों कई जगह पर साथ स्पॉट किया जा चुका है।

 

 

First published on: Mar 22, 2024 11:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.