---विज्ञापन---

लॉरेंस बिश्नोई के खतरे के बावजूद सलमान खान से मिलने पहुंची शिल्पा शेट्टी, फैंस कर रहे तारीफ

Shilpa Shetty At Salman Khan house: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के 4 दिन बाद शिल्पा शेट्टी एक्टर का हाल-चाल पूछने उनके घर पहुंची। शिल्पा को उनके परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

Shilpa Shetty and Salman Khan
सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंची शिल्पा शेट्टी

Shilpa Shetty At Salman Khan house: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग केस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। भाईजान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार की तड़के सुबह दो बाइक सवारों ने 5 राउंड फायरिंग की थी। इस केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। इस बीच अब फायरिंग के 4 दिन बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी दोस्ती का फर्ज निभाने सलमान खान के पहुंची। शिल्पा शेट्टी को पति राज कुंद्रा और मां सुनन्दा शेट्टी के साथ भाईजान की गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

सलमान -शिल्पा की दोस्ती

सलमान खान (Salman Khan) और शिल्पा शेट्टी काफी पुराने दोस्त हैं और दोनों को कई बार शोज में साथ में मस्ती करते भी देखा गया है। शिल्पा के पापा के साथ भी सलमान खान के बहुत अच्छे रिश्ते रहे हैं। ऐसे में फायरिंग के बाद शिल्पा और उनका पूरा परिवार भाईजान से मिलने पहुंचा हैं। सलमान खान भी हमेशा अपने दोस्तों के अच्छे-बुरे वक्त में साथ रहते हैं। शिल्पा के साथ सलमान ने फिल्मों में भी काम किया है और दोनों की बॉन्डिंग उनके फैंस को भी खूब पसंद आती है। रियलिटी शोज में भी शिल्पा और सलमान अक्सर ही मस्ती करते दिखते हैं और अपनी दोस्ती की कहानियां भी बताते हैं।

फैंस कर रहे तारीफ

सलमान खान के घर के बाहर से शिल्पा शेट्टी का वीडियो पैपराजी अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसमें देखने के बाद फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। अब तक सिर्फ सलमान खान से मिलने उनके परिवार वाले के अलावा बाबा सिद्दीकी  और महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) आए हैं। इंडस्ट्री से शिल्पा शेट्टी वो पहली शख्स हैं, जो भाईजान से मिलने पहुंची हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘इससे साबित होता है कि उनकी दोस्ती कितनी प्यारी है।’ दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अचानक शिल्पा शेट्टी को आज याद आया कि उनके दोस्त सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी। क्योंकि ईडी ने उनका घर जब्त कर लिया था।’

लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन की जांच

भले ही भाईजान के घर पर गोलियां चलाने वाले अरेस्ट हो चुके हैं, लेकिन अभी भी मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।  मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले में आरोपियों के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन की जांच कर रहे हैं। दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई पहले भी कई बार भाईजान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। बीते दिनों गैंगस्टर के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का एक पोस्ट वायरल हुआ था, जिसमें वो फायरिंग मामले की जिम्मेदारी ले रहे थे, इसके साथ ही भाईजान को धमकी भी दे रहे थे। शिल्पा शेट्टी की बात करें तो आज वो सलमान खान का हाल पहुंचने के अलावा अपने पति राज कुंद्रा की वजह से भी चर्चा में बनी हुई हैं।  बता दें कि हाल ही प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सख्त कदम उठाते हुए शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की 98 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है।

 

यह भी पढ़ें: 52 की उम्र में पॉपुलर सिंगर बने दुल्हा, चोरी-चुपके रचाई शादी? एक बयान देकर मचाई हलचल !

 

First published on: Apr 18, 2024 05:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.