Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

Sidharth Shukla को याद कर भावुक हुईं Shehnaz Gill, बोलीं-कैसा चाहिए लाइफ पार्टनर

Shehnaz Gill Recalls Sidharth Shukla: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। कपल ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था। शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने बताया है कि अब वो कैसा पार्टनर चाहती हैं।

Shehnaz Gill
Shehnaz Gill

Shehnaz Gill Recalls Sidharth Shukla: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बॉन्ड को आज भी लोग याद करते हैं। शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को हमेशा पब्लिक ही रखा है। शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपने लाइफ का प्यार बताया करती थीं। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को हमेशा अपना अच्छा फ्रेंड कहकर बुलाया था। ‘बिग बॉस 13’ में शुरू हुए इस रिश्ते में पूर्ण विराम 2021 को लग गया था। साल 2021 में हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई थी। हाल ही में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने बताया है कि उनको कैसा पार्टनर चाहिए।

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

फराह खान के यूट्यूब पर बात करते हुए शहनाज गिल ने बताया, “मुझे लुक्स की परवाह नहीं है। मैं बहुत पजेसिव हूं। मैं सिद्धार्थ के लिए भी पजेसिव थी क्योंकि वो बहुत हैंडसम था। कोई अगर इतना हैंडसम है तो उसके लिए पोजेसिव और इन्सिक्योर होना नेचुरल है।” शहनाज गिल ने बताया है कि वो एक परफेक्ट पार्टनर ढूंढ रही हैं। शहनाज गिल ने खूद को लॉयल इंसान बताया है। इसके साथ शाहनाज ने बताया है कि वो लक पर बिलीव करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 शहनाज गिल को  कैसा चाहिए फ्यूचर पार्टनर

शहनाज गिल ने बताया है कि वो फ्यूचर पार्टनर में कैसी क्वालिटी चाहती हैं। शहनाज ने बोला, “मैं फाइनेंस और प्रोफेशन में बराबरी का पार्टनर चाहती हूं। मुझे अच्छा नहीं लगेगा अगर मेरा पार्टनर मेरे से ऊपर स्टेटस का होगा। क्योंकि मैं एक अल्फा वुमेन हूं और इसी पर बिलीव करती हूं। मैं जब भी बाहर जाती हूं तो बराबरी से पैसे खर्च करने में विश्वास रखती हूं। मुझे अच्छा नहीं लगता है जब कोई आदमी मेरे लिए पैसे खर्च करता है।” शहनाज गिल ने आगे बताया है कि उनको गिफ्ट और पैंपरिंग  पसंद है। वो गिफ्ट देने में भी विश्वास करती हैं।

शहनाज गिल वर्कफ्रंट

शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। इसके बाद ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर की थी। सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ का शहनाज गिल हिस्सा रही हैं। शहनाज गिल ने पंजाब की कई फिल्में की हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने कई सिंगर के साथ गानों में लीड रोल किया है।
First published on: Oct 05, 2024 10:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.