Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

सुपरहिट एक्ट्रेस की फ्लॉप बहन, किंग खान संग डेब्यू भी नहीं बचा पाया करियर

Shamita Shetty Birthday: ‘शरारा शरारा’ गर्ल शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), 2 फरवरी 2023 को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की छोटी बहन शमिता का फिल्मी करियर बेशक कुछ खास न रहा हो। हां, लाइमलाइट में कैसे बने रहना है वो शमिता अच्छे से जानती हैं। वहीं फिटनेस के मामले […]

Shamita Shetty Birthday
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Shamita Shetty Birthday: ‘शरारा शरारा’ गर्ल शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), 2 फरवरी 2023 को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की छोटी बहन शमिता का फिल्मी करियर बेशक कुछ खास न रहा हो। हां, लाइमलाइट में कैसे बने रहना है वो शमिता अच्छे से जानती हैं। वहीं फिटनेस के मामले में एक्ट्रेस अपनी बहन शिल्पा शेट्टी को भी मात देती हैं। आज शमिता के बर्थडे के मौके पर हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss से बाहर आते ही टूटी मुनव्वर-मन्नारा की दोस्ती?

इस आदमी के कहने पर बनी थी एक्ट्रेस  (Shamita Shetty Birthday)

शमिता शेट्टी का बर्थडे 2 फरवरी 1979 को आता है। शिल्पा शेट्टी को छोटी बहन और सुनंदा शेट्टी और सुरेंद्र शेट्टी की छोटी बेटी शमिता आज अपना 45वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं।

एक्ट्रेस ने मुंबई के सिडेनहैम कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है, साथ ही उन्होंने फैशन डिजाइनर की भी पढ़ाई की है। एक इंटरव्यू में शमिता ने खुद बताया था कि वो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कहने पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में आईं थी।

शाहरुख खान की फिल्म से किया डेब्यू

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान के नाम का सिक्का चलता है। माना जाता है कि अधिकतर एक्ट्रेस की ये पहली चाहत होती है कि वो किंग खान के साथ काम करे।

ऐसे में शमिता शेट्टी ने शाहरुख खान संग फिल्म ‘मोहब्बतें’ (Mohabbatein) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम करने के बाद भी एक्ट्रेस के तारे बुलंदी न पहुंच सके।

रहे कई अफेयर   (Shamita Shetty Birthday)

शमिता शेट्टी का फिल्मी करियर बेशक बुलंदी पर न पहुंचा हो, लेकिन अफेयर के मामले में वो आगे रही हैं। एक्ट्रेस का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। इस लिस्ट में राकेश बापट का नाम आता है।

बिग बॉस 15 के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और सभी को इस बात का अंदाजा था कि वो दोनों शो के बाद शादी कर लेंगे।

इसके अलावा एक्ट्रेस का नाम आमिर अली के साथ भी जुड़ चुका है। यही नहीं उनका नाम मनोज वाजपेयी के साथ भी जुड़ चुका है।

First published on: Feb 02, 2024 07:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.