---विज्ञापन---

मंडे टेस्ट में ‘Shaitaan’ का नहीं दिखा खौफ, चौथे दिन की कमाई में आई भारी गिरावट

Shaitaan Box Office Collection Day 4: अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान की कमाई बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है, अब चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।  

Shaitaan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Shaitaan Box Office Collection Day 4: अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन (R Madhavan) की मच अवेटेड फिल्म ‘शैतान’ (Shaitaan) का लोग बेसब्री कर रहे थे। अब 8 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका स्टारर शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है। मूवी को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। ओपनिंग डे पर शानदार कमाई करने वाली इस फिल्म का अब 4 दिन हो गए हैं। हर दिन फिल्म की कमाई एक नया रिकॉर्ड बना रही है, अब मूवी को 4 दिन पूरे हो गए हैं, तो इसका लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है। आइए जानते हैं की फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है।

चौथे दिन घटी कमाई

अजय देवगन की हॉरर फिल्म ‘शैतान’ गुजराती मूवी ‘वश’ का रीमेक है। हर दिन फिल्म की कमाई एक नया रिकॉर्ड तोड़ रही है।

अब फिल्म के लेटेस्ट कलेक्शन को देख ये कहा जाता है कि वो जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर सकती है। डायरेक्टर विकास बहल की शैतान को लेकर किसी को उम्मीद नहीं थी की वो इतनी अच्छी कमाई करेगी।

अब कमाई की बात करें तो सैकनलिक की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार मूवी ने चौथे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 61 करोड़ रुपये हो गया है।

एक नजर अब तक के कलेक्शन पर

पहला दिन- 14.75 करोड़
दूसरा दिन- 18.75 करोड़
तीसरा दिन- 20.5 करोड़
चौथा दिन- 7 करोड़
टोटल कलेक्शन- 61 करोड़

 

कुछ ऐसी है शैतान की कहानी

बात फिल्म की कहानी की करें तो इसमें पूरी कहानी अजय देवगन के इर्द गिर्द घूमती है। अजय के परिवार को छुट्टियों में एक रहस्यमय अजनबी इंसान द्वारा परेशान किया जाता है। फिल्म में आर माधवन ने शैतान बन विलेन का रोल निभाया है। अजय की फैमिली एक फार्म हाउस में छुट्टियां मनाने जाती है। वहीं एक दिन फार्म हाउस में एक अनजान इंसान आ जाता है, जो उनकी बेटी को अपने वश में कर लेता है।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच एयपोर्ट पर स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ

First published on: Mar 12, 2024 07:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.