---विज्ञापन---

Shahid Kapoor और Kriti Sanon की मच अवेडेट फिल्म के टाइटल से उठा पर्दा, मेकर्स ने मोशन पोस्ट जारी कर की घोषणा

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म के टाइटल का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जब से फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हुआ था। तब से ही फैंस इसका इंतजार कर रहे थे। मगर अब फिल्म के टाइटल से पर्दा उठ चुका है। हाल ही […]

Shahid Kapoor and Kriti Sanon starrer gets a title Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya makers make announcement with new poster
शाहिद कपूर और कृति सेनन

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म के टाइटल का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जब से फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हुआ था। तब से ही फैंस इसका इंतजार कर रहे थे। मगर अब फिल्म के टाइटल से पर्दा उठ चुका है। हाल ही में कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक छोटी क्लिप के साथ फिल्म का शीर्षक साझा किया है।

फिल्म के टाइटल से उठा पर्दा (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya)

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आगामी फिल्म की एक झलक साझा की, जिसका नाम ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’- एन इम्पॉसिबल (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) लव स्टोरी है। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस अनूठे लुक में एक निर्विवाद केमिस्ट्री साझा करते हुए, शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का शीर्षक घोषणा मोशन पोस्टर आया है।

यह भी पढ़ें- कौन है आमिर खान का फ्लॉप भाई? जिसने बेटी की शादी के बीच सुपरस्टार पर लगाए गंभीर आरोप

ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का है इंतजार (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya)

मोशन पोस्टर में कृति और शाहिद एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ की मेगा-हिट के बाद फैंस को एक्टर की एक और रोमांटिक फिल्म देखने का मौका मिलेगा। मोशन पोस्टर में शाहिद और कृति की जोड़ी काफी शानदार लग रही है और दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

First published on: Jan 10, 2024 04:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.