Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan: ‘डॉन’ बनकर लौट रहे हैं किंग खान, रणवीर सिंह को दे पाएंगे मात?

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है। खबर है कि किंग खान एक बार फिर 'डॉन' के किरदार से वापसी करने जा रहे हैं। रणवीर सिंह के 'डॉन' फिल्म से उन्हें रिप्लेस करने के बाद इस खबर ने फैंस को खुश कर दिया है।

shahrukh khan don ranveer singh
शाहरुख खान बनेंगे डॉन

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही मच-अवेटेड फिल्म ‘डॉन 3’ में ‘डॉन’ बने नजर आने वाले हैं। इस न्यूज किंग खान के फैंस का दिल तोड़ दिया था, क्योंकि ‘डॉन’ के पहले दो पार्ट्स में किंग खान ने ‘डॉन’ के रोल से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। ऐसे में अपने फेवरेट एक्टर को ‘डॉन’ मूवी से रिप्लेस होने की खबरों से फैंस काफी परेशान हो गए थे, मगर अब शाहरुख खान के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। खबर है कि सुपरस्टार एक बार फिर ‘डॉन’ के किरदार में वापसी करने जा रहे हैं। जी हां, एक बार फिर पर्दे पर शाहरुख खान ‘डॉन’  बने दिखाई देंगे। ये न्यूज हर किंग खान लवर के लिए स्पेशल होने वाली है, क्योंकि ‘डॉन’ के रोल में वो पहले भी अपने चाहनों का दिल जीत चुके हैं।

शाहरुख खान बनेंगे डॉन!

जरा रुकिए! जैसा आप सोच रहे हैं कि शाहरुख खान ने रणवीर सिंह को ‘डॉन 3’  में रिप्लेस कर दिया है, तो ऐसा नहीं है। दरअसल, शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किंग’ में ‘डॉन’ का रोल प्ले करने वाले हैं। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में किंग खान के साथ उनकी लाडली बेटी सुहाना खान लीड रोल में नजर आने वाली है। पहले ही ये जानकारी सामने आ चुकी है कि शाहरुख खान और सुहाना खान पहली बार फिल्म ‘किंग’ में सिल्वर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मूवी में शाहरुख कई साल बाद एक बार फिर ‘डॉन’ के रोल में दिखाई देंगे।

रणवीर सिंह से होगा मुकाबला

एक्शन पैक्ड फिल्म ‘किंग’ में शाहरुख और सुहाना का एक अलग ही अवतार देखने को मिलने वाला है, इस फिल्म को गौरी खान और सिद्धार्थ आनंद प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब एक बार फिर मूवी में शाहरुख वो किरदार निभाने जा रहे हैं, जिसने उन्हें सुपरस्टार बनाया था। आज भी लोग उनकी फिल्म डॉन’ को बहुत पसंद करते हैं और ऐसे में अब फिर से उसी अदांज में उन्हें देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। दूसरी तरफ डॉन 3′ में रणवीर सिंह भी डॉन’ के रोल में दिखने वाले हैं। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि  इन दोनों में कौन दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होता है। ऐसे में लोगों के मन में ये भी सवाल उठ रहा है कि क्या 58 साल के शाहरुख 38 के रणवीर सिंह को ‘डॉन’ बनकर कड़ी टक्कर दे पाएंगे?

यह भी पढ़ें: दुनिया ने खूबसूरती का माना लोहा, इश्क के चर्चे हजार, बनीं कुंवारी मां, औलाद की वजह से छोड़ी सुपरहिट फिल्म

First published on: Apr 23, 2024 02:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.