Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

कौन है श्रुति रधुनाथन? जो शाहरुख खान की टीम के स्टार क्रिकेटर की बनीं दुल्हन

Venkatesh Iyer married Shruti Ragunathan: शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के स्टार प्लेयर वेंकटेश अय्यर 2 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं। ऑलराउंडर ने श्रुति रघुनाथन से पारंपरिक रिति रिवाज से शादी की है और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Venkatesh Iyer Shruti Raghunathan and shahrukh khan
केकेआर स्टार ने रचाई शादी

Venkatesh Iyer married Shruti Ragunathan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की टीम केकेआर उर्फ कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल 2024 का खिताब अपने नाम किया है। IPL 2024 के स्टार प्लेयर रहे क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer married Shruti Ragunathan) ने वर्ल्ड कप के बीच शादी रचा ली है। ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रही हैं। वेंकटेश  ने 2 जून को पारंपरिक रिति रिवाज से अपनी मंगेतर श्रुति रधुनाथन संग शादी के बंधन में बंध गए हैं।

आईपीएल 2024 में दिखा जलवा

वेंकटेश अय्यर ने इस बार कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए शानदार पारी खेली है और अपनी टीम को जीत दिलाने में खास रोल निभाया है। आईपीएल स्टार वेंकटेश अय्यर ने इस सीजन 15 मैचों में 270 रन बनाए हैं और उनका औसत 46.25 और स्ट्राइक रेट 158.79 का रहा है। जबकि अब तक आईपीएल में वो कुल 50 मैच खेल चुके हैं और उनका स्ट्राइक रेट 137.13 है।

शादी की तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer married Shruti Ragunathan) की शादी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी दुल्हन श्रुति रधुनाथन को वरमाला पहनाते नजर आ रहे हैं। वेंकटेश अय्यर बेहद सादगी के साथ अपने परिवार की मौजूदगी में शादी की है। इस कपल ने आईपीएल के दौरान की शादी करने का फैसला किया था, हालांकि पिछले साल नवंबर महीने में दोनों ने सगाई की थी।

कौन हैं श्रुति रधुनाथन?

हर कोई जानना चाहता है कि क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर की नई नवेली दुल्हन श्रुति रधुनाथन कौन हैं। बता दें कि श्रुति रधुनाथन बेंगलुरु की रहने वाली हैं और पीएसजी कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस से पढ़ाई की है। बीकॉम ग्रेजुएट होने के साथ श्रुति ने  फैशन मैनेजमेंट में मास्टर भी किया हुआ है। फिलहाल वो लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में जॉब करती हैं।

कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी 

इंडियन क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर ने अपने धमाकेदार खेल की वजह से कम समय में अपनी खास पहचान बना ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रुति रधुनाथन और वेंकटेश अय्यर की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई है। धीरे-धीरे इन दोनों के मिलने का सिलसिला बढ़ता गया और फिर इनकी दोस्ती प्यार में तबदील हो गई। अब दोनों ने हमेशा के लिए एक हो गए हैं और अपने नए जीवन की शुरुआत की है।

यह भी पढ़ें: श्रीमद भगवत गीता ने बदली इस मुस्लिम डायरेक्टर की जिंदगी? बचपन में ही कर दिया था ये काम

First published on: Jun 02, 2024 02:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.