---विज्ञापन---

अब गूगल पर भी बाजी मार ले गए शाहरुख खान, जवान ने दुनियाभर में हासिल किया ये मुकाम

Jawan Become Most Searched On Google: लग रहा है साल 2023 पर शाहरुख खान का ही दबदबा रहने वाला है। पहले पठान फिर जवान और अब डंकी, एक साल में तीन फिल्में देकर शाहरुख खान ने साबित कर दिया है कि वे इतनी जल्दी रिटायर नहीं होने वाले हैं। डंकी को लेकर चर्चा में बने […]

Jawan Become Most Searched On Google
Jawan Become Most Searched On Google

Jawan Become Most Searched On Google: लग रहा है साल 2023 पर शाहरुख खान का ही दबदबा रहने वाला है। पहले पठान फिर जवान और अब डंकी, एक साल में तीन फिल्में देकर शाहरुख खान ने साबित कर दिया है कि वे इतनी जल्दी रिटायर नहीं होने वाले हैं। डंकी को लेकर चर्चा में बने हुए किंग खान की फिल्म जवान का खुमार लोगों पर किस कदर छाया इसका अंदाजा आप इस साल की गूगल टॉप सर्च से लगा सकते हैं।

जवान का गूगल पर भी दबदबा (Jawan Become Most Searched On Google)

दरअसल गूगल ने साल 2023 की टॉप ट्रेंडिंग सर्च को लेकर एक लंबी-चौड़ी लिस्ट रिलीज की है। इस लिस्ट में फिल्म, गाने, ओटीटी, मौत जैसी अनगिनत चीजें हैं जो लोगों ने इस साल सर्च की हैं और इसी लिस्ट में शाहरुख खान की जवान का दबदबा रहा है। 7 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को फैंस ने सबसे ज्यादा सर्च किया है।

इनको किया गया सर्च

जी हां इंडियाज ईयर इन सर्च 2023 में जवान वर्ल्ड लेवल के सर्च पर तीसरे नंबर की जगह हासिल की है जो शाहरुख खान से लेकर फैंस के लिए बड़ी खबर है। बता दें कि इस लिस्ट में ही पठान और गदर 2 भी अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। वहीं अगर बात की जाए म्यूजिक ट्रैक की तो रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र के फेमस सॉन्ग केसरिया ने भी रैंकिग में दूसरी पोजिशन हासिल की है। इस ट्रैक को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी थी।

सतीश कौशिक को भी फैंस ने किया याद

गूगल ट्रेंडिंग सर्च में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी अपनी जगह बनाई है। फैंस की फेवरेट कियारा आडवाणी को इस साल गूगल पर जबरदस्त तरीके से सर्च किया गया है। वहीं ओटीटी की लिस्ट में शाहिद कपूर स्टारर फर्जी को टॉप पॉजीशन मिली है और दिल का दौरा पड़ने का कारण इसी साल 9 मार्च को हुई सतीश कौशिक की मौत के चलते उन्हें सर्च में चौथा स्थान मिला है।

First published on: Dec 11, 2023 07:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.