---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan हुए डिस्चार्ज, 30 घंटे बाद हॉस्पिटल से मिली छुट्टी

Shah Rukh Khan Discharged: 30 घंटे बाद शाहरुख खान को अहमदाबाद के हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है और वो एयरपोर्ट के लिए निकल गए हैं। किंग खान के फैंस को इस खबर से बड़ी राहत मिल गई है, जो उनकी सेहत को लेकर कल से परेशान थे।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan Discharged: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की सेहत को लेकर उनके सभी परेशान हैं। किंग खान को कल अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। शाहरुख खान अपनी टीम केकेआर को आईपीएल में सपोर्ट करने अहमदाबाद पहुंचे थे, जहां गर्मी की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई। ऐसे में फैंस को अपने फेवरेट एक्टर की चिंता सता रही है। अब दो दिन बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने बताया है कि अब उनकी तबीयत कैसी है?

डिस्चार्ज हुए शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट आया है। 30 घंटे के बाद किंग खान को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है और वो अस्पताल से सीधे एयरपोर्ट की तरफ निकल गए हैं। वो मैन गेट की बजाय पीछे के गेट से निकलकर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए हैं। ANI ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि शाहरुख खान को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

मैनेजर ने दिया एक्टर का हेल्थ अपेडट

शाहरुख खान की सेहत (Shah Rukh Khan Health Update) को लेकर उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने ट्वीट किया था। पूजा ददलानी ने ट्वीट में लिखा, ‘मिस्टर खान के फैंस और वेल विशर्स को बता दूं कि वो अब ठीक हैं. आपके प्यार, आपकी दुआओं और आपकी फिक्र के लिए बहुत शुक्रिया।’ किंग खान के ठीक होने की खबर सुनकर उनके सभी चाहने वालों ने राहत की सांस ली है।

कल हॉस्पिटल में कराया एडमिट

शाहरुख खान की हीटस्ट्रोक की वजह से तबियत खराब हो गई थी। उनकी टीम ने उन्हें डीहाइड्रेशन की वजह से उन्हें अहमदाबाद के हॉस्पिटल में कल शाम 4 बजे के करीब एडमिट कराया था। उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद उनकी वाइफ गौरी खान तुरंत मुंबई से अहमदाबाद हॉस्पिटल उनसे मिलने पहुंची। गौरी खान के अलावा एक्ट्रेस और किंग खान की खास दोस्त जूही चावला भी हॉस्पिटल उनका हाल-चाल लेने पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan की इस अदा ने जीता फैंस का दिल, तबीयत खराब फिर भी चाहने वाले को लगाया गले; वीडियो वायरल

First published on: May 23, 2024 04:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.