Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

इंटीमेट सीन पर रोने लगी एक्ट्रेस, कपूर खानदान के इस शख्स ने लगाई डांट, कहा- ‘बेवकूफ लड़की…’

Shabana Azmi Shashi Kapoor Intimate Scene: एक बार इंटीमेट सीन पर शबाना आजमी के आंसू निकल गए थे, तब शशि कपूर ने उन्हें जमकर डांट लगाई थी। इंटीमेट सीन पर जब एक्ट्रेस रोने लगी थी, तब एक्टर ने खुद उनके पास आकर उन्हें खूब डांट लगाई थी, इस बारे में खुद शबाना ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था।

Shabana Azmi
Shabana Azmi

Shabana Azmi Shashi Kapoor Intimate Scene: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शबाना ने कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया है। शबाना का नाम उन अभिनेत्रियों में आता है, जिन्होंने कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। शबाना कपूर का अपने स्टार्स के साथ खास रिश्ता भी रहा, मगर वो शशि कपूर की बेहद बड़ी फैन थीं। एक इंटरव्यू के दौरान शबाना उनके बारे में बात करते हुए रो पड़ी थीं। एक्ट्रेस का कहना था कि शशि कपूर एक बेहतरीन एक्टर ही नहीं बल्कि शानदार इंसान भी थे। शशि कपूर से जुड़ा एक किस्सा बताते हुए शबाना ने बताया कि एक बार फिर फिल्म के सेट पर वो इंटीमेट सीन के दौरान रोने लगी थीं, तब शशि कपूर ने उनको डांट लगाई थी। चलिए बताते हैं आखिर क्यों एक्ट्रेस सीन के दौरान रोने लगी थीं और एक्टर ने उन्हें किस वजह से डांटा था।

फकीरा की शूटिंग का किस्सा

जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में शशि कपूर के याद करके शबाना आजमी के आंसू झलक पड़े थे। उन्होंने बताया कि एक्टर का प्यार जताने का तरीका काफी अलग था, उनसे जुड़ा एक किस्सा भी एक्ट्रेस ने बताया। शबाना ने कहा कि जब मुझे शशि कपूर के साथ फिल्म फकीर करने का मौका मिला। तब मुझे यकीन ही नहीं हुआ था, उनका प्यार जताने का तरीका काफी अलग था। चलिए मैं आपको बताती हूं कैसे।

इंटीमेट पर रोने लगी आंसू

दरअसल, इस फिल्म के लिए हम दोनों ‘दिल में तुझे बैठाकर’ की शूटिंग कर रहे थे। शशि कपूर से पहले ही में सेट पर आ गई थी। तब उस गाने की सत्यनारायणजी कोरियोग्राफरी कर रहे थे, तब मुझे पता चला था कि इस गाने में इंटीमेट सीन है। तब मैं काफी छोटी थी, ऐसे सीन के बारे में सुनते ही मेरे आंसू निकल आए थे। मैंने अंदर आकर हेयर ड्रेसर से कहा कि मैं यह सीन कर सकती और मैं रोने लगी। तभी अचानक से जोर से दरवाजा खटका और शशि कपूर अंदर आए।

शशि कपूर ने लगाई डांट 

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि शशि कपूर ने उन्होंने पहले मुझे पूछा कि क्या हुआ, जब मैंने कहा कि मुझे यह सीन नहीं करना है। तब उन्होंने मुझसे बोला था, क्यों जब तुम्हें एक्ट्रेस बनना था तो बोली थीं, मम्मी-मम्मी मैं भी एक्ट्रेस बनूंगी, तब तुमको ख्याल नहीं आया कि इस तरीके की चीजें तुमको करना है मूर्ख लड़की। उनके वहां से जाने के बाद मैंने हेयरड्रेसर से कहा था कि कैसे इंसान हैं, ये मुझे ऐसे डांट कर चले गए। मगर जब मैं वापस सेट पर गई, तब तक वो सारे मूव्स चेंज करवा चुके थे। वो इस तरह के इंसान थे और मेरे दिल में उनके लिए बेहद खास जगह है।

यह भी पढ़ें: एक बेटी की मां; कौन है मुनव्वर फारूकी की दूसरी बेगम, कैसे हुई पहली मुलाकात?

 

First published on: May 27, 2024 07:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.