Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Seema Haider और Sachin Meena की जिंदगी में आया तूफान, वजह बना एक्स पति

Seema Haider: सीमा हैदर एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है, उनके एक्स हसबैंड गुलाम हैदर ने 3-3 करोड़ का नोटिस भेजा है और माफी मांगने के लिए कहा है।

Seema haider
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Seema Haider: सीमा हैदर (Seema Haider) और उसके पति सचिन मीणा (sachin meena) अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं। बेशक वो कोई सेलिब्रिटी नहीं हैं लेकिन फिर भी खबरों में छाए रहते हैं। अब एक बार फिर से ये कपल सुर्खियों में आ गए हैं। जी हां सीमा के एक्स हसबैंड गुलाम हैदर (ghulam haider) ने दोनों के लिए 3-3 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है। गुलाम के वकील अली मोमिन ने सीमा और सचिन से 1 महीने के अंदर माफी मांगने और जुर्माना अदा करने के लिए कहा है। साथ ही ये भी कहा है कि अगर ऐसा न किया गया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला।

सीमा के एक्स पति ने वर्तमान पति की जिंदगी में मचाया गदर

दरअसल अपने प्यार की खातिर पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते इंडिया आई सीमा हैदर को लेकर अक्सर कई बातें सामने आती रहती हैं। एक बार फिर से सीमा और सचिन को उनके एक्स पति गुलाम हैदर ने परेशानी में डाल दिया है। गुलाम ने हरियाणा पानीपत के वकील मोमिन मलिक को हायर किया है।

वकील ने सीमा और सचिन को 3-3 करोड़ का नोटिस भेजा है। साथ ही मोमिन ने सीमा का भाई बताने वाले वकील एपी सिंह को भी 5 करोड़ का नोटिस भेजा गया है। साथ ही ये भी कहा है कि अगर एक महीने के अंदर माफी नहीं मांगी गई और जुर्माना नहीं भरा गया तो कानूनी कदम उठाए जाएंगे।

इससे पहले भी भेज चुके हैं नोटिस

ऐसा पहली बार नहीं है जब सीमा हैदर और सचिन मीणा के खिलाफ कोई नोटिस आया हो। इससे पहले भी गुलाम हैदर की ओर से सीमा को बच्चों की कस्टडी के लिए नोटिस भेजा जा चुका है। हालांकि इस पर कोई खास काम नहीं हुआ, इसके अलावा गुलाम अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से सीमा को परेशान करता रहता है। बीते कुछ समय पहले भी उसने सीमा पर आरोप लगाया था कि वो उसे मारती थी, जिसके सबूत उसके फोन में सेव हैं। हालांकि वो उन सबूतों को दिखाने में नाकाम रहा।

नोटिस में पूछा किस आधार पर सीमा मांग में सिंदूर भर रही है

भेजे गए नोटिस में पूछा गया है कि, सीमा किस आधार पर अपनी मांग में सचिन के नाम का सिंदूर भरती हैं। जबकि किसी भी देश के कानून में ये नहीं लिखा कि मुंह से बोलने पर ही तलाक हो जाता है। साथ ही बच्चों के बारे में भी जिक्र किया गया है और कहा है कि इन दोनों के चक्कर में बच्चों का जीवन बर्बाद हो रहा है।

कैसे हुआ दोनों को प्यार

सीमा हैदर और सचिन मीणा का ऑनलाइन वाला प्यार है। अपने प्यार को पाने के लिए सीमा पाकिस्तान को छोड़ नेपाल के रास्ते अवैध तरीके से इंडिया में आई थी। जब वो भारत आई तो खूब बवाल मचा, कहा ये भी गया कि वो पाकिस्तानी एजेंट भी है। लेकिन अब दोनों को देश ने स्वीकार कर लिया है।

First published on: Mar 05, 2024 11:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.