Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

सीमा हैदर को पाकिस्तान से मिला ताजा फरमान, जिसे देख यूटयूबर सचिन मीणा भी हैरान

Seema Haider- Pakistan Order: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं, इस बार मामला उनके बच्चों का है जिन्हें पाकिस्तान वापस भेजने की मांग की जा रही है...

Seema Haider

Seema Haider- Pakistan Order: पाकिस्तान की सरहदों को पार कर प्यार को पाने के लिए भारत आई 4 बच्चों की मम्मी सीमा हैदर (Seema Haider) अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। कभी अपने और सचिन के लव को लेकर तो कभी पाकिस्तानी शौहर गुलाम हैदर (Ghulam Haider) की वजह से। लेकिन इस बार बच्चों की वजह से वो मुश्किल में आ गई हैं। जी हां, अब पाकिस्तान ने फरमान जारी किया है कि उनके चारों बच्चे जिनके पिता गुलाम हैदर पाक में ही हैं उनके पास भेजे जाएं। ऐसा न करने पर सीमा के खिलाफ कार्रवाई भी हो सकती है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला…

पाकिस्तान के चाइल्ड राइट्स ने क्या कहा?

जानकारी के लिए बता दें कि सीमा हैदर के पहले पति से 4 बच्चे हैं जिन्हें पाकिस्तान के चाइल्ड राइट्स बॉडी ने वापस पाकिस्तान बुलाने की मांग की है। हालांकि सीमा का कहना है कि उनके बच्चों को उनके हालिया पति यानी सचिन मीणा (Sachin Meena) बहुत प्यार देते हैं और उनके परिवार ने भी उन्हें स्वीकार किया है।

पाकिस्तान की संस्था से आई चिट्ठी

बता दें कि पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को सचिन मीणा से प्यार हो गया था। ऐसे में अब उनके बच्चों को लेकर घमासान छिड़ गया है। पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से ANI ने ये जानकारी दी है कि पाकिस्तान की संस्था ने वहां के विदेश मंत्रालय को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में अपील की गई है कि सीमा के चारों बच्चों को सुरक्षित पाकिस्तान भेजा जाए। इसे सुन सचिन मीणा भी हैरान हो गया है। सीमा के अनुसार वो उन बच्चों को अपना ही मानने लगा है।

कैसे हुई थी सीमा और सचिन की दोस्ती

प्यार न तो कोई सरहद जानता है और न ही धर्म की दीवार की परवाह करता है। इसका सीधा एग्जांपल है सीमा हैदर और सचिन मीणा का प्यार। जी हैं, दोनों की दोस्ती पबजी खेलते-खेलते हुई और फिर प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ने लगा तो सीमा ने सारी सरहदें पार कर ली और जैसे तैसे कर अपने प्यार को पाने के लिए भारत आ गई।

दोनों ने शादी कर ली तो मच गया हड़कंप, क्योंकि शुरुआत में तो सभी को लगा था कि वो कोई पाकिस्तानी जासूस हैं। हालांकि बाद में इन सभी अटकलों से सभी का ध्यान हट गया और वो बन गईं सभी की भाभी। वहीं खबरें तो ये भी हैं कि सीमा सचिन के बच्चे की मां बनने वाली है लेकिन अभी तक ना तो सीमा ने और ना ही सचिन ने इस बात की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान बनने चले थे 6 यूट्यूबर, रील बनाने के चक्कर में पहुंचे जेल

First published on: Jun 28, 2024 09:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.