---विज्ञापन---

शाहरुख खान बनने चले थे 6 यूट्यूबर, रील बनाने के चक्कर में पहुंचे जेल

Youtubers Arrested: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक खबर सामने आ रही है, 6 यूट्यूबर पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं, जो शाहरुख खान का जवान लुक कॉपी कर सड़कों पर घूम रहे थे और रील बना रहे थे, उनके सिर पर बंधी खून से सनी पट्टी देख लोग सहम गए, अब सभी पुलिस की हिरासत में हैं...

Uttar Pradesh News

Youtubers Arrested: सिनेमा समाज का आईना होता है ये सुना तो था आज देख भी लिया। जी हां, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शाहरुख खान की फिल्म जवान को रिलीज हुए एक साल से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन क्रेज अभी भी बरकरार है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की डिबाई कोतवाली से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां जवान का लुक कैरी करने वाले यूट्यूबर सड़क पर छाए दिखाई दिए।

हालांकि ये वो मस्ती के लिए कर रहे थे लेकिन उन्हें लेने के देने पड़ गए और पुलिस के हत्थे चढ़ गए। वो 6 लोग थे जिन्होंने सिर और मुंह पर खून जैसे रंग से सनी पट्टी बांधी थी। हाथों में डंडे ले रखे थे और फुल जोश में रील बना रहे थे। लेकिन आसपास मौजूद लोग डर रहे थे, क्योंकि उनका लुक ही इतना हॉरर था। ऐसे में पूरे बाजार में दहशत फैल गई जिसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई।

यूट्यूबर्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लोगों के सिर से अभी तक जवान शाहरुख खान का क्रेज नहीं उतरा है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 6 यूट्यूबर्स जवान के रंग में रंगे नजर आए हैं। वो बाजार में सिर और मुंह पर खून जैसे रंग से सनी पट्टी बांध हाथों में डंडे ले रील बना रहे थे। लेकिन आसपास के लोग कुछ समझ नहीं पाए। कुछ का तो डर से हाल बेहाल था। ऐसे में बाजार में लोगों के बीच भगदड़ मच गई और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भी उन्हें सबक सिखाने के लिए तुरंत सलाखों के पीछे डाल दिया। ऐसे में उनकी एक्टिंग धरी की धरी रह गई।

आरोपियों की हुई पहचान

यूट्यूबर्स की एक्टिंग उन्हीं के लिए परेशानी का सबब बन गई। रील बनाना पड़ा भारी और पुलिस ने 6 सिरफिरों की कमान संभाली और फेंक दिया जेल में। सभी यूट्यूबर्स की पहचान हो गई है, जिनके नाम हैं शिवा कुमार, रोबिन कुमार, कुशल कुमार, अंकुश मीना, अमन कुमार और सचिन मीणा के रूप में हुई।

SP श्लोक कुमार ने क्या कहा?

यूट्यूबर्स को रील बनाना भारी पड़ गया। जी हां पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया है और जेल के पीछे डाल दिया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए यूट्यूबर्स डिबाई क्षेत्र के मुख्य बाजार और सड़कों पर अराजकता और दहशत फैला रहे थे। रील बनाने के चक्कर में ये लोग खून जैसे रंग की पट्टी बांधकर एक झुंड में घूम रहे थे, जिससे बाजार में दहशत का माहौल पैदा हो गया। इस तरह की गैर कानूनी गतिविधि किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम एक्ट्रेस, अपनाया हिंदू धर्म; मंगेतर की मौत ने कर दिया अकेला

First published on: Jun 28, 2024 08:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.