Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

क्या सच में पांचवें बच्चे की मां बनने वाली है सीमा हैदर? जान लें वायरल हो रहे बेबी बंप की सच्चाई

Seema Haider Flaunt Baby Bump: सीमा हैदर एक बार फिर से खबरों में छा गई हैं, इसके पीछे की वजह है उनका वायरल हो रहा बेबी बंप। हालांकि अभी तक सचिन और सीमा ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि उनके घर किलकारी गूंजने वाली है...

seema haider
इमेज क्रेडिट: Google

Seema Haider Flaunt Baby Bump: प्यार की खातिर सरहदों को पार कर भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर (Seema Haider) अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक बार फिर से वो सुर्खियों में छा गई हैं, जिसकी वजह है उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें। सीमा का बेबी बंप वाला फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही वो सचिन मीणा के बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसा होता है तो सीमा पांचवें बच्चे की मां बनेंगी। हालांकि उनके मां बनने की खबरें आज से नहीं बल्कि कई दिनों से इंटरनेट पर वायरल हो रही है, लेकिन अभी सच्चाई सामने नहीं आई है। अब बेबी बंप ही सामने आ गया तो लोगों को खबर में सच्चाई नजर आने लगी है। चलिए पहले सीमा हैदर के बेबी बंप की सच्चाई जान लेते हैं कि क्या वो सच में प्रेग्नेंट हैं?

सीमा हैदर प्रेग्नेंट हैं?

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर आज सेलिब्रिटी से कम नहीं है। वो अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से वो चर्चा में आ गई हैं जिसकी वजह है उनका फ्लॉन्ट होता बेबी बंप। दरअसल सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सीमा हैदर बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही हैं। ऐसे में ये कहा जा रहा है कि वो पांचवें बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि अभी तक सीमा ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वो प्रेग्नेंट है या नहीं।

seema haider

यह भी पढ़ें:शादी से पहले हुई प्रेग्नेंट; बेडरूम सीन देने से नहीं किया परहेज; जिनके पति की शादी से पहले थीं 75 गर्लफ्रेंड

क्या है वायरल फोटो का सच

जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो सीमा हैदर का है या नहीं इस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जो महिला बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं वो सीमा हैदर नहीं बल्कि कोई और है। कहा जा रहा है कि किसी और महिला की फोटो को डाउनलोड कर उस पर सीमा हैदर का चेहरा लगा दिया है। फोटो के ऊपर वाटरमार्क भी साफ नजर आ रहा है जो इस बात को और भी पुख्ता करता है। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि वायरल फोटो फेक है, बेबी बंप के साथ नजर आ रही महिला सचिन मीणा की पत्नी सीमा नहीं है।

इससे पहले भी प्रेग्नेंसी की खबरें आ चुकी हैं

ऐसा पहली बार नहीं है कि सीमा हैदर की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई हों। इससे पहले भी कई बार उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि हर बार ये गलत साबित हुआ। हां ये तो सही है कि हाल ही में सीमा ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा था कि वो जल्द ही गुड न्यूज देंगी। अब लोगों को इस बात में शंका है कि वो अपने पांचवें बच्चे को जन्म देने वाली हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बोले ‘सिर कटवा सकते हैं तो काट भी सकते हैं’

First published on: Aug 27, 2024 09:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.