---विज्ञापन---

‘OYO जाओ’, HOLI पार्टी में सारी शर्म भूला ये टीवी कपल, सरेआम ऐसी हरकत करता देख गुस्साए लोग

Sargun -Ravi Kissing Video: होली पार्टी में सबके सामने पॉपुलर टीवी कपल एक-दूसरे संग रोमांटिक हो गए। उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे है और सलाह भी दे रहे हैं।

Ravi and Sargun holi party
image credit: e24 Ravi and Sargun holi party

Sargun -Ravi Kissing Video: बड़े से लेकर छोटे पर्दे के सितारों ने कल जोर-शोर से होली का त्योहार मनाया। बॉलीवुड से लेकर टीवी कपल्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं, टीवी वर्ल्ड के मोस्ट लविंग कपल का होली पार्टी से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों पर होली के रंग के साथ-साथ रोमांस का भी रंग चढ़ा हुआ है और दोनों भरी महफिल में एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते दिख रहे हैं। चलिए बताते है कि आखिर टीवी जगत की ये पॉपुलर जोड़ी आखिर कौन-सी है, जो होली पर सारी शर्म भूल बैठी।

रवि-सरगुन पर चढ़ा रोमांस का खुमार

फेमस पैपराजी पेज Viral Bhayani के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें टीवी कपल को एक-दूसरे संग कोजी होते देखा जा सकता है। ये कपल और कोई नहीं बल्कि ‘जमाई राजा’ एक्टर  रवि दुबे (Ravi Dubey) और उनकी वाइफ सरगुन मेहता (Sargun Mehta) है। वीडियो में दोनों को एक-दूसरे को अपने दोस्तों के साथ होली खेलते देखा जा सकता है, लेकिन तभी दोनों सरेआम एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होने लगते हैं।

किस करते दिखे रवि-सरगुन

सामने आए वायरल वीडियो में होली के रंगों के बीच सरगुन अपने पति रवि के गालों से गुलाल हटा रही हैं, लेकिन तभी अचानक से एक्ट्रेस से रवि दुबे (Ravi Dubey) को अपनी तरफ खींचती हैं और किस करने लगती है। रवि भी कहां पीछे रहने वाल थे, वो भी आगे आकर सरगुन (Sargun Mehta) के गले पर किस करते हैं। इन दोनों की ये प्यार भरी होली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

यूजर्स ने उड़ाया मजाक 

रवि दुबे और सरगुन मेहता के होली वाले वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स खुद को कमेंट कर पाने से रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो पर नेटिजन्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और अजीबो-गरीब सलाह भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘OYO जाओ।’ तो एक दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘इन लोगों को घर में रोमांस करने का टाइम या मौका नहीं मिला क्या? सब कुछ पब्लिकली ही करना है इन लोगों को बस।’ तो किसी ने लिखा, ‘रवि और सरगुन बेस्ट कपल हैं।’

 

यह भी पढ़ें: होली पर टॉपलेस हुई मशहूर एक्ट्रेस, तस्वीरें देख भड़क उठे लोग, याद दिलाया माता पार्वती का रोल

First published on: Mar 26, 2024 04:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.