Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

‘कब तक सांस रोकेगी बहन’, Sara Ali Khan की पकड़ी गई चोरी, यूजर्स ले रहे मजे

Sara Ali Khan Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में अंबानी परिवार के बप्पा के दर्शन करने पहुंची थी। मगर इस दौरान सारा की एक चोरी लोगों ने पकड़ ली, जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और लोग उनका जमकर मजाक भी बना रहे हैं।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan Trolled: गणेश उत्सव को मुंबई में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है और कल गणेश चतुर्थी के मौके पर पूराी बॉलीवुड अंबानी परिवार के बप्पा के दर्शन करने उनके घर एंटीलिया पहुंचा था। जहां हर कोई इंडियन आउटफिट में पहुंचा, उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो हैं। सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान का भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से जमकर ट्रोल हो रही हैं। इस क्लिप में सारा की एक चोरी लोगों ने पकड़ ली है, जिसकी वजह से यूजर्स उनके मजे ले रहे हैं।

भाई इब्राहिम के साथ आईं सारा

अंबानी परिवार के बप्पा के दर्शन के लिए सारा अपने छोटे भाई इब्राहिम के साथ पहुंची थी। इस दौरान सारा ने मल्टी कलर का लहंगा चोली कैरी किया था, जिसमें वो एक बार फिर एकदम शाही अंदाज में दिख रही थीं। इब्राहिम भी वाइन कलर के कुर्ते में बेहद हैंडसम लग रहे थे और दोनों भाई-बहन ने पैपराजी के लिए साथ में पोज भी दिए।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone-Ranveer Singh ने किया बेबी गर्ल का वेलकम, आलिया भट्ट के रिएक्शन ने खींचा ध्यान

सारा अली खान ने फ्लॉन्ट किए एब्स

गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ पोज देते हुए सारा अली खान काफी खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी के लिए पोज देते हुए जमकर अपने एब्स भी फ्लॉन्ट किए। हालांकि सारा अली खान को एब्स फ्लॉन्ट करना थोड़ा भारी पड़ गया है, क्योंकि सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्ट्रेस के एक चोरी पकड़ ली है।

यूजर्स उड़ा रहे मजाक 

दरअसल, सारा अली खान की इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि वो सांस रोककर अपने एब्स दिखा रही हैं। सारा को सांस रोकने की वजह से नेटिजन्स ट्रोल (Sara Ali Khan Trolled) कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘जबरदस्ती सिक्स पैक दिखा रही है।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘कब तक सांस रोकेगी बहन।’ तीसरे ने बोला, ‘एब्स दिखाने के लिए सांस रोक रखी है।’ तो ने लिखा, ‘वह अपना पेट अंदर क्यों खींच रही है, इसकी भी उसे जरूरत नहीं है, उसे नहीं पता कि पैपराजी ने भी वीडियो लिया।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट में बोला, ‘बार-बार सांस रोक रही है क्या दिखाना चाहती है।’

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone ने दिया बेटी को जन्म, पूरी हुई Ranveer Singh की मुराद

 

First published on: Sep 08, 2024 05:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.