TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Sara Ali Khan ने एक्स बॉयफ्रेंड संग अनंत-राधिका के संगीत में मटकाई कमर, देखें वीडियो

Anant-Radhika Sangeet Night: अनंत-राधिका के संगीत नाइट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टेज पर अनन्या, ओरी, सारा अली खान और काफी सारे लोग डांस कर रहे हैं। मगर इस वीडियो में सारा के साइड में थोड़ा-सा डिस्टेंस बनाकर खड़े वीर पहाड़िया ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

Sara-Veer
Anant-Radhika Sangeet Night: कल रात पूरा बॉलीवुड एक जगह जमा हुआ था। जी हां, हम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेट की संगीत नाइट की बात कर रहे हैं, जहां फिल्मी सितारों ने जमकर महफिल लगाई। अनंत और राधिका के संगीत नाइट (Anant-Radhika Sangeet Night) में सलमान खान, रणवीर सिंह समेत कई सेलेब्स ने अपने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से समा बांध दिया था। अनंत-राधिका के संगीत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान एक अरसे बाद अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्टेज पर डांस करती दिखाई दे रही हैं।

अंबानी पार्टी में सारा अली खान 

दरअसल, सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका के संगीत नाइट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टेज पर अनन्या, ओरी, सारा अली खान और काफी सारे लोग डांस कर रहे हैं। मगर इस वीडियो में सारा के साइड में थोड़ा-सा डिस्टेंस बनाकर खड़े वीर पहाड़िया ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। वीडियो में ये सभी लोग 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म के गानों पर डांस कर रहे हैं। गोल्डन कलर के लहंगे में सारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनके बन ने उनके लुक में चार चांद भी लगा दिए हैं। यह भी पढ़ें: बदन पर निशान, छोटे बाल, ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रहीं हिना खान, तस्वीरें देख यूजर्स ने बताया ‘योद्धा’

सारा और वीर साथ आए नजर

दरअसल, सारा अली खान के साइड में नीली शेरवानी पहने डांस कर रहे वीर पहाड़िया कभी एक-दूसरे को डेट किया करते थे। शिखर पहाड़ियां के भाई वीर पहाड़िया सैफ की लाडली सारा अली खान के रुमर्ड बॉयफ्रेंड हैं और दोनों की सोशल मीडिया पर साथ में कई फोटोज भी वायरल हो चुकी हैं। ऐसे में सारा और वीर को स्टेज पर एक-साथ डांस करता देख हर किसी का ध्यान उन दोनों पर चला गया है।

करण जौहर ने चैट शो में किया खुलासा

गौरतलब है कि करण जौहर ने अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' में जब सारा अली खान और जाह्ववी कपूर साथ आए थे। उस समय करण ने खुलासा किया था कि यह दोनों दो भाइयों को डेट कर चुकी हैं। शिखर और जाह्नवी तो एक बार फिर साथ आ गए हैं, लेकिन सारा और वीर के बीच की दूरियां शायद अभी तक कम नहीं हुई हैं। वीडियो में भी दोनो एक-दूसरे के अगल-बगल डांस करते हुए भी एक-दूसरे को इग्नोर कर रहे हैं।

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं वीर?

बता दें कि सारा अली खान के बाद अब वीर पहाड़िया का नाम अक्षय कुमार की हीरोइन मानुषी छिल्लर के साथ जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मानुषी और वीर अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में भी साथ-साथ स्पॉट हुए हैं और इन दोनों की नजदीकियों की इन दिनों गॉसिप गलियारों में भी खूब चर्चा है। यह भी पढ़ें:5 बातें, अनंत और राधिका की संगीत नाइट पर हुईं, लेकिन अंबानी परिवार का नहीं है इससे कोई ताल्लुक

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.