Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

5 बातें, अनंत और राधिका की संगीत नाइट पर हुईं, लेकिन अंबानी परिवार का नहीं है इससे कोई ताल्लुक

Anant And Radhika Sangeet Night: अंबानी परिवार हमेशा से ही चर्चा में रहता है। 5 जुलाई को मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी थी। चलिए जानते हैं, इस सेरेमनी की वो कौन सी पांच घटनाएं हैं जिसका अंबानी परिवार से सीधा कोई ताल्लुक नहीं है।

Anant And Radhika Sangeet Night
Anant And Radhika Sangeet Night

Anant And Radhika Sangeet Night: अंबानी परिवार का कोई फंक्शन हो और उसकी चर्चा ना हो, ऐसा होना तो मुश्किल है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 5 जुलाई को हुई संगीत नाइट की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। चलिए जानते हैं, अनंत और राधिका की संगीत नाइट की उन घटनाओं के बारे में जो हुई तो अंबानी परिवार के फंक्शन में थीं, लेकिन अंबानी परिवार का इससे कोई ताल्लुक नहीं है।

जस्टिन बीबर को किसने लगाया गले

अनंत और राधिका की संगीत नाइट में कनैडियन रैपर जस्टिन बीबर ने परफॉर्म किया था। मेहमानों में उनकी दीवानगी देखते ही बन रही थी। इसी दौरान एक्टर जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी खुद को रोक नहीं पाईं और वे स्टेज पर चढ़कर जस्टिन बीबर को गले लगाने लगीं और उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि वे सच में जस्टिन बीबर के साथ हैं। यह वीडियो उसी का गवाह है।

मौनी रॉय और दिशा पटानी जस्टिन की हुईं दीवानी

‘कल्कि’ फिल्म में दिखाई दे चुकीं दिशा पटानी अपनी बेस्ट ग्लैमरस फ्रेंड मौनी रॉय के साथ अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में पहुंची थीं। यहां ये दोनों जस्टिन बीबर की परफॉर्मेंस देख ऐसे दीवानी हो गईं कि बार-बार जस्टिन के छोटे छोटे क्लिप अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहीं। यहां तक की दिशा पटानी और मौनी रॉय ने ये भी कोशिश की थी कि जस्टिन के साथ उनके अलावा कोई और उनकी क्लिप में ना दिखे।


कैटरीना कैफ के बिना दिखे विकी कौशल

काफी समय से ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। शायद यही वजह है कि विकी कौशल, अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के बिना ही पहुंचे।

हार्दिक पांड्या के साथ नहीं आईं नताशा

काफी समय से ये चर्चाएं हैं कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से नही बन रही है। यहां तक कि इन दोनों की तलाक की खबरें भी सोशल मीडिया पर खूब फैल रही हैं। शायद यही वजह है कि हार्दिक पांड्या, अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अपने परिवार के बाकी सदस्यों के साथ तो दिखे लेकिन पत्नी नताशा गायब थीं।

वर्ल्ड कप जीतने पर इंडियन क्रिकेट टीम को दी गई बधाई

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में सबसे स्पेशल जो एक खूबसूरत मोमेंट था, उसमें इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को स्टेज पर बुलाया गया और उनका खूब सम्मान किया गया। जी हां, नीता अंबानी और मुकेश अंबानी खुद क्रिकेट टीम के मेंबर्स से स्टेज पर मिले और उन्हें गले लगाकर बधाई दी। इतना ही नहीं, इस इवेंट में मौजूद सभी मेहमानों ने खड़े होकर इंडियन भारतीय क्रिकेट टीम को बधाइयां दीं।

ये भी पढ़ें: बेटा या बेटी, किसकी है रणवीर सिंह को ख्वाहिश? दिया ऐसा जबाव, हो जाएंगे बर्थडे ब्वॉय के कायल! 

First published on: Jul 06, 2024 02:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.