Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

सौतेली मां करीना कपूर खान से कैसा रिश्ता है सारा अली खान का? खुद अमृता- सैफ की लाडली ने किया शॉकिंग खुलासा

Sara Ali Khan Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार सारा अली खान का आज बर्थडे है, उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है, आज सारा के जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई देते हुए उनके और उनकी सौतेली मां करीना के रिश्ते के बारे में जानते हैं...

Sara Ali Khan
इमेज क्रेडिट: Google

Sara Ali Khan Birthday: रॉयल खानदान से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस जिसकी मां रहीं सुपरस्टार तो पिता ने भी इंडस्ट्री में बनाई खास पहचान। सौतेली मां भी हैं बॉलीवुड की टॉप क्लास हीरोइन। हम बात कर रहे हैं सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जो सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी हैं। एक्ट्रेस एक स्टारकिड हैं लेकिन इंडस्ट्री में उन्होंने अपने दम पर अपनी खास पहचान बनाई है। ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ में तो उनकी एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस के पेरेंट्स का जब वो छोटी थीं तो ही तलाक हो गया था।

तब से लेकर अमृता ने सिंगल मदर के तौर पर अपने बेटे इब्राहिम खान और सारा की परवरिश की। सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली, ऐसे में सभी के मन में एक ख्याल आता है कि सारा का अपनी सौतेली मां करीना से कैसा रिश्ता है। तो चलिए आज सारा के जन्मदिन के उनके और करीना के रिलेशन के बारे में जानते हैं साथ ही सारा के बारे में भी कुछ खास बातें जानते हैं…

कभी ओवर वेट थी सारा

सारा अली खान का जन्म 12 अगस्त 1995 को सैफ अली खान और अमृता सिंह के घर पर हुआ था। सारा ने स्कूलिंग तो धीरूभाई अंबानी स्कूल से की और ग्रेजुएशन के लिए एक्ट्रेस विदेश गईं और साल 2016 में कोलंबिया यूनिवर्सिटी से की थी। सारा ने केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

इसके बाद उन्होंने एक नहीं बल्कि कई फिल्में की हैं। आज एकदम फिट दिखने वाली सारा कभी ओवर वेट हुआ करती थीं। हालांकि अब हमें यकीन नहीं होता लेकिन ये सच है कि कभी सारा 95 किलो की हुआ करती थीं।

सारा की फैट टू फिट की जर्नी भी बहुत दिलचस्प है। कड़ी मेहनत कर अब सारा ने ऐसा स्‍लिमट-ट्रिम फिगर पाया है कि देखने वाले देखते ही रह जाते हैं।

यह भी पढ़ें: 7 टीवी की ‘संस्कारी बहुएं’ जिन्होंने OTT पर उतारा शर्म का चोला

सौतेली मैं करीना से कैसा है सारा का रिश्ता

लोगों के मन में ये सवाल रहता है कि करीना कपूर खान और सारा अली खान का कैसा रिश्ता है। दरअसल एक इंटरव्यू में सारा ने खुद बताया था कि उनका और करीना का कैसा रिश्ता है। सारा ने बताया था कि बेशक उनके पिता ने करीना से शादी कर ली, लेकिन उन्हें इस बात से कोई शिकवा नहीं है।

सारा का कहना है कि उन्हें इस बात की खुशी है की उनके पिता खुश हैं। सारा ने ये भी बताया कि उनके पिता ने कभी भी इस बात के लिए फोर्स नहीं किया कि वो करीना को मां कहें, ऐसे में सारा करीना को ‘के’ (K) या करीना कहकर पुकारती हैं।

दोस्तों जैसा रिश्ता है दोनों का

सारा अली खान और करीना कपूर को लेकर लोगों को लगता है कि उनका रिश्ता कैसा होगा। सारा को अक्सर करीना के साथ देखा जाता है।

सारा ने बताया था कि उनका और उनकी सौतेली मां का रिश्ता दोस्ती वाला है। वो एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सारा और करीना की उम्र में करीब 17 साल का गैप है।

यह भी पढ़ें: Mission Mmpossible एक्टर ने Paris Olympics के समापन समारोह में दिखाए हैरतअंगेज स्टंट

First published on: Aug 12, 2024 07:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.