---विज्ञापन---

शोएब मलिक की शादी पर पहली बार बोलीं Sania Mirza, PAK क्रिकेटर संग तलाक पर भी तोड़ी चुप्पी

Sania Mirza On Shoaib Malik Marriage: Sania Mirza On Shoaib Malik Marriage: सानिया मिर्जा ने तलाक और शोएब मलिक की शादी पर रिएक्ट किया है।

Sania Mirza On Shoaib Malik Marriage
Sania Mirza On Shoaib Malik Marriage

Sania Mirza On Shoaib Malik Marriage: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक की शादी और पाकिस्तान क्रिकेटर के साथ अपने तलाक पर पहली बार रिएक्ट किया है। शोएब मलिक ने बीते दिन अपने तीसरी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। पाक क्रिकेटर ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद को अपनी नई दुल्हन बनाया है। सानिया मिर्जा से ‘खुला’ होने के बाद शोएब ने एक्ट्रेस संग शादी रचाई है। ऐसे में अब एक दिन सानिया मिर्जा की तरफ से उनके तलाक और शोएब की शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है।

तलाक पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी

सानिया मिर्जा के पापा ने बीते दिन उनके और शोएब के खुला की जानकारी दी थी। अब टेनिस प्लेयर की फैमिली की तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया गया है। सानिया के पति इमरान मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है जिसमें शोएब की शादी पर सानिया मिर्जा की तरफ से एक मैसेज भी दिया गया है और पाकिस्तानी क्रिकेटर संग उनके तलाक पर भी मुहर लगा दी है।

एक्स पति को बधाई (Sania Mirza On Shoaib Malik Marriage)

इमरान मिर्जा की हालिया पोस्ट में लिखा है, ‘सानिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है। हालांकि, आज उन्हें यह बताने की जरूरत पड़ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं… वह शोएब को उनके नए सफर के लिए बधाई देती हैं!’ सानिया ने ना सिर्फ शोएब मलिक (Shoaib Malik) संग अपने तलाक को ऑफिशियल कर दिया है, बल्कि उन्होंने क्रिकेटर को नई शादीशुदा जिंदगी के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।

शोएब की हुईं सना जावेद 

पाकिस्तान की एक्ट्रेस सना जावेद ने खुद से 11 साल बड़े क्रिकेटर शोएब मलिक से दूसरी शादी रचाई है। सना ने साल 2020 में पाक सिंगर उमैर को अपना हमसफर बनाया था। लेकिन साल 2023 में ही दोनों ने एक-दूसरे से अपने रास्ते अलग कर लिए थे। शोएब मलिक ने भी सानिया मिर्जा से साल 2010 में निकाह किया था।

First published on: Jan 21, 2024 02:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.