---विज्ञापन---

50 के पार हैं ये सुपरस्टार,  25 के यंगस्टर को देते हैं मात, जानें फिटनेस सीक्रेट

Salman Khan To Akshay Kumar Fitness Secrets:  फिल्म इंडस्ट्री में चेहरे की खूबसूरती और फिटनेस का ही खेल है जो किसी को भी सफल बना सकता है। अगर आप यंग, खूबसूरत और फिट दिखते हैं तो इंडस्ट्री में टिक सकते हैं वरना हुनर होने पर भी कई बार कामयाबी नहीं मिलती। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में […]

Shahrukh Khan Salman Khan Anil Kapoor
इमेज क्रेडिट E 24 बॉलीवुड

Salman Khan To Akshay Kumar Fitness Secrets:  फिल्म इंडस्ट्री में चेहरे की खूबसूरती और फिटनेस का ही खेल है जो किसी को भी सफल बना सकता है। अगर आप यंग, खूबसूरत और फिट दिखते हैं तो इंडस्ट्री में टिक सकते हैं वरना हुनर होने पर भी कई बार कामयाबी नहीं मिलती। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई हीरो हैं जो अपने आपको यंग और हैंडसम बनाए रखने के लिए पैसा पानी की तरह बहाते हैं। 60 साल की उम्र में भी ये हीरो 30 के नजर आते हैं और अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस संग रोमांस करते नजर आते हैं। इस लिस्ट में कई दिग्गज फिल्म स्टार्स के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बेस्ट डायरेक्टर और एक्टर-एक्ट्रेस में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के लिए कौन-कौन नॉमिनेट

1. सलमान खान  (Salman Khan To Akshay Kumar Fitness Secret)

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और लाखों दिलों की धड़कन सलमान खान (Salman Khan) 58 साल के हैं। एक्टर को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। 60 की दहलीज पर पहुंच चुके भाईजान अपने आपको फिट रखने के लिए काफी पैसा खर्च करते हैं।

वो अपनी डाइट का ख्याल रखते हैं साथ ही जिम फिटनेस हेल्थ ड्रिंक और न जाने क्या क्या करते हैं।

2. अनिल कपूर

60 साल के पार हो चुके अनिल कपूर (Anil Kpoor) को भी देखकर कोई नहीं कह सकता की वो नाना बन गए हैं। बेटी सोनम कपूर के बच्चे वायु के नाना अनिल आज भी अपने से आधी उम्र के हीरो को टक्कर देने के लिए काफी हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि वो अपने आपको जवान बनाए रखने के लिए बहुत पैसा खर्च करते हैं।

जिम ट्रेनर रखते हैं, डाइटिशियन रखते हैं और इसके साथ ही कई प्रकार की खाद्य सामग्री का भी इस्तेमाल करते हैं।

3. शाहरुख खान

बीते साल 1 नहीं बल्कि 3 हिट फिल्में देने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी अपनी उम्र से आधी उम्र के लगते हैं। एक्टर अपने आपको जवान बनाए रखने के लिए बहुत पैसा खर्च करते हैं।

उनके पास अच्छा जिम ट्रेनर, डाइटिशियन होते हैं जो एक्टर की हेल्थ का ध्यान रखने के लिए लाखों रुपये खर्च करते हैं।

4. आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। 60 के पार हो चुके आमिर को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता।

अपने आपको इस कदर फिट रखने के लिए एक्टर जिम, डाइट, ट्रेनर, आदि पर काफी पैसा खर्च करते हैं।

5. अक्षय कुमार   (Salman Khan To Akshay Kumar Fitness Secret)

इंडस्ट्री में अगर अपनी फिटनेस और अनुशासन के लिए कोई फेमस है तो वो है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) । बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आज भी अपने से आधी उम्र की हीरोइनों के साथ रोमांस करते दिखाई देते हैं।

आपको बता दें कि वो अपने आपको फिट रखने के लिए काफी पैसा खर्च करते हैं।

First published on: Jan 29, 2024 09:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.