---विज्ञापन---

करियर के पीक पर इंडस्ट्री और देश छोड़ कहां गायब हुई सलमान खान की हीरोइन?

Salman Khan Judwaa Actress: सलमान खान के साथ बंधन और जुड़वा जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस रंभा आज इंडस्ट्री से दूर हैं। रंभा ने अपने करियर के पीक पर इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था और वो भारत भी छोड़ गई थीं। चलिए बताते हैं कि अब वो क्या कर रही हैं।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 5, 2024 20:15
Share :
सलमान खान की हीरोइन

Salman Khan Judwaa Actress: सलमान खान के साथ कई सारी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाले एक्ट्रेस अपने करियर के पीक पर इंडस्ट्री और भारत छोड़कर चली गई। बंधन और जुड़वा जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस रंभा लंबे समय से ग्लैमरस वर्ल्ड से दूर हैं। सलमान खान (Salman Khan) ही नहीं बल्कि गोविंदा, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ काम करने के बाद रंभा ने अचानक एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था। अपने करियर की पीक पर रंभा (Rambha) ने साल 2010 में इंद्रन पद्मनाथन से शादी कर ली थी, जो श्रीलंकाई तमिल बिजनैस मैन हैं। भारत छोड़ने के बाद एक्ट्रेस अपने पति और बच्चों के साथ कनाडा में रहती हैं। उनके तीन बच्चे हैं और वो कोलर्स हेल्थकेयर की ब्रांड एंबेसडर भी हैं, जिसका मुख्यालय कोलर्स में है।

यह भी पढे़ं: भोजपुरी स्टार निरहुआ का क्यों हुआ पवन सिंह जैसा हाल, हार के 5 बड़े कारण

 

 

First published on: Jun 05, 2024 08:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.