---विज्ञापन---

सलमान खान को कोर्ट से बड़ी राहत, पुलिस कस्टडी में आरोपी के सुसाइड केस पर सुनवाई

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने पुलिस कस्टडी में सुसाइड कर लिया था। उस मामले में आरोपी की मां ने कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। उसमें उन्होंने सलमान खान को प्रतिवादी बनाया था, मगर अब इस मामले में भाईजान को कोर्ट से राहत मिल गई है।

salman khan
salman khan

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में नया अपडेट आया है। 14 अप्रैल को सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने के आरोप में पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में अरेस्ट एक आरोपी ने पुलिस कस्टडी में ही आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में आरोपी की मां ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कोर्ट में याचिका दाखिल की थी, जिस पर अब कोर्ट का फैसला आया है। इस मामले में कोर्ट ने सलमान खान को बड़ी राहत दी है, चलिए बताते है कि आखिर ये मामला क्या है।

आरोपी की मां की याचिका (Salman Khan House Firing Case)

आरोपी अनुज थापन की लाश 1 मई को क्राइम ब्रांच पुलिस के लॉक अप के टॉयलेट में मिली थी। उसकी मौत के बाद आरोपी की मां ने बेटे की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी। याचिका में सुपरस्टार सलमान खान को प्रतिवादी बनाया गया था, उस याचिका पर सोमवार को कोर्ट ने अपना बड़ा फैसला सुनाया है।

 

सलमान खान मिली राहत

भाईजान को लेकर एक राहत भरी खबर सामने आई है, इस मामले में जस्टिस रेवति मोहिते देरे और श्याम चंदक कि डिविजन बेंच ने सलमान खान का नाम प्रतिवादी से हटाने का आदेश दिया है। जस्टिस ने याचिकाकर्ता रीता देवी को निर्देश दिया है कि वो सलमान खान के नाम को प्रतिवादी से हटा दें। रीता देवी आरोपी की मां का नाम है, जिन्होंने कोर्ट में याचिका दाखिल की थी।

आरोपी के परिवार के दावे

पुलिस कस्टडी में आरोपी अनुज थापन के सुसाइड मामले में उनके परिवार ने अलग-अलग इल्जाम लगाए थे। परिवार ने दावे किए थे, कि पुलिस ने उनके अनुज के साथ मारपीट की। पुलिस कस्टडी में सलमान खान के निर्देशानुसार उसे टॉर्चर किया जा रहा था। आरोपी के परिवारवालों ने इस तरह के आरोप लगाए थे, मगर अब कोर्ट ने इस मामले में सलमान खान को राहत दे दी है।

यह भी पढ़ें: यौन शोषण के आरोप में फंसे Drishyam एक्टर, 4 साल की बच्ची संग दुष्कर्म मामले में FIR दर्ज

First published on: Jun 10, 2024 04:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.