Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

Baba Siddique की मौत से डरे सलमान खान के फैंस, सोशल मीडिया पर जता रहे चिंता

Salman Khan Fans Concern: सलमान खान के करीबी दोस्त और नेता बाबा सिद्दीकी के मर्डर से भाईजान के फैंस घबरा गए हैं। फैंस सोशल मीडिया पर सलमान खान के लिए चिंता भी जाहिर कर रहे हैं।

salman khan baba siddique
salman khan baba siddique

Salman Khan Fans Concern: बॉलीवुड सेलेब्स के सबसे करीबी लीडर बाबा सिद्दीकी के मर्डर की खबर ने हर किसी को चौंका दिया है। बाबा सिद्दीकी की मौत से फिल्म सेलेब्स को गहरा सदमा लगा है और संजय दत्त, सलमान खान और शिल्पा शेट्टी जैसे सेलेब्स तो रात ही हॉस्पिटल पहुंच गए थे। बाबा सिद्दीकी को उनकी कार में ही गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया है और अब उनके मर्डर की जिम्मेदारी कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। उन्होंने सलमान खान के नाम पर एक धमकी भरा पोस्ट भी शेयर किया है। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान के फैंस काफी ज्यादा डर गए हैं और सोशल मीडिया पर भाईजान की जान को लेकर चिंता जता रहे हैं।

सलमान खान के फैंस हुए परेशान (Salman Khan Fans Concern)

बाबा सिद्दीकी और सलमान खान की दोस्ती काफी पुरानी है और उनकी मौत की खबर सुनते ही भाईजान बिग बॉस 18 की शूटिंग छोड़कर हॉस्पिटल पहुंचे। इस दौरान सलमान खान बहुत इमोशनल भी नजर आए। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कथित तौर पर इस मर्डर का जिम्मा लिया है और उसके बाद सलमान खान के परिवार ने भी दोस्तों से उनके घर न आने की अपील की है। कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की हिटलिस्ट में सलमान खान पिछले लंबे समय से है और कई बार उन्हें धमकी भी मिल चुकी है। ऐसे में अब बाबा सिद्दीकी की सरेआम कत्ल ने फैंस चिंता बढ़ा दी है।

फैंस कर रहे भाईजान की चिंता

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और ऐसे में उनके फैंस इस मर्डर के बाद काफी घबरा गए हैं। सलमान  खान के फैंस (Salman Khan Fans Concern) को उनकी जान की फिक्र सता रही है और वो सोशल मीडिया पर अपनी चिंता भी जाहिर कर रहे हैं। जहां कुछ लोग सलमान खान की सुरक्षा के लिए दुआ कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें बुरी नजर से बचाने की बात कर रहे हैं।

सलमान खान के फैंस कर रहे ट्वीट

सोशल  मीडिया पर इस सलमान खान ट्रेंड कर रहे हैं, क्योंकि उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी को जान से मार दिया गया है। सलमान खान के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी चिंता जाहिर कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, ‘सलमान खान के लिए Z+ सुरक्षा तुरंत नियुक्त की जानी चाहिए। सुरक्षित रहो।’ दूसरे फैन ने कहा, ‘बाबा सिद्दीकी सलमान खान के बहुत करीबी थे। अगर उनके साथ ऐसा हो सकता है, तो अब कोई भी सुरक्षित नहीं है..लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पोस्ट कर बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी ली है।’ तीसरे ने फैन ने बोला, ‘भगवान बाबा सिद्दीकी परिवार को शक्ति दे और मजबूत रहो भाईजान।’ एक अन्य फैन ने कमेंट कर लिखा, ‘कृपया सलमान खान की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करें। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और सभी बुरी नज़रों से उनकी रक्षा करें।हम आपसे प्यार करते हैं सलमान खान।’ एक ने ट्वीट कर लिखा, ‘कृपया सलमान खान की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करें.. सुरक्षित रहें सलमान खान.. भाई भगवान आपको सभी बुरी नज़रों से बचाए।’


यह भी पढ़ें: Baba Siddique की मौत के बाद Salman khan के परिवार की अपील, दोस्तों से बोले- घर न आएं…

यह भी पढ़ें: ‘टाइगर हो आप…’, Baba Siddique की मौत से नहीं थम रहे बॉलीवुड के आंसू; जानिए किसने क्या कहा

First published on: Oct 13, 2024 04:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.